Mukesh Ambani ने बना दी देश की दिवाली खुशियों वाली, कर दी ये बड़ी घोषणा, खुशी से उछल पड़े Jio ग्राहक

Updated on 27-Oct-2024
HIGHLIGHTS

मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो ने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है।

Reliance Jio की ओर से दिवाली पर ग्राहकों की मौज कर दी गई है।

Reliance Jio ने अपने JioBharat Phone को बेहद सस्ता कर दिया है।

रिलायंस जियो ने अपने Jio भारत 4जी फोन के लिए एक खास दिवाली ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत, फोन की कीमत ₹999 से घटाकर ₹699 कर दी गई है। हालांकि, कंपनी ने स्पष्ट किया है कि यह छूट अस्थायी है, और दिवाली के बाद फोन की कीमत फिर से ₹999 होगी।

जियो भारत 4जी फोन, जैसे कार्बन भारत K1 और जियो भारत V2, अब सिर्फ ₹699 में मिलेंगे, जो इनके लॉन्च प्राइस से काफी कम प्राइस है। कंपनी ने कहा है कि, “इस विशेष दिवाली ऑफर का उद्देश्य हर किसी को अपने प्रियजनों से सरलता से जुड़ने का मौका देना है।”

Mukesh Ambani की Jio का ग्राहकों को शानदार तोहफा

जियो भारत 4G फोन के लिए मंथली प्लान की कीमत ₹123 है, जिससे ग्राहकों को अन्य ऑपरेटरों की के मुकाबले “सबसे सस्ते फीचर फोन प्लांस” की तुलना में ₹76 की बचत होती है। जियो ने बताया कि जियो भारत प्लांस अन्य ब्रांडों की तुलना में लगभग 40 प्रतिशत सस्ते हैं। कंपनी ने इसके बाद यह भी कहा है कि, “इसका मतलब है कि आप इस प्लान की बचत के जरिए 9 महीने में फोन की कीमत वापस प्राप्त कर सकते हैं, ऐसे में जियो भारत फोन वास्तव में आपके लिए फ्री जैसा ही होने वाला है।”

123 रुपये वाला Jio Bharat Plan

ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स, 14GB मंथली डाटा, जियोटीवी पर 455 से अधिक लाइव टीवी चैनलों, जियोसिनेमाः पर वीडियो, लाइव स्पोर्ट्स, और फिल्मों का एक्सेस मिलता है, साथ ही जियोपे ऐप के जरिए UPI सेवाएं भी उपलब्ध हैं। यह प्लान जियो भारत 4G फोन का उपयोग करने के लिए जरूरी प्लान है, इसी कारण आपको JioBharat Phone Series के साथ इस प्लान को खरीदना भी आवश्यक है।

IMC 2024 में लॉन्च किए गए थे नए फोन

रिलायंस जियो ने हाल ही में जियो भारत V3 और जियो भारत V4 फीचर फोन की घोषणा की थी, इन दोनों ही फोन्स को कंपनी ने IMC 2024 में अभी बीते दिनों ही की थी। नए जियो भारत 4G फोन की कीमत ₹1,099 से शुरू होती है, और ये ₹123 के प्लान के वॉयस और डेटा बेनिफिट्स प्रदान करते हैं, जिसमें अनलिमिटेड कॉल्स और 14GB डेटा शामिल है।

AI को लेकर मुकेश अंबानी के प्लान

इसके अलावा, रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष मुकेश अंबानी ने इस सप्ताह मुंबई में एनवीडिया AI समिट इंडिया में एनवीडिया के संस्थापक और CEO जेंसन हुआंग के साथ एक चर्चा भी की है। अंबानी ने भारत के AI क्षेत्र में प्रगति पर बात की, जिसमें रिलायंस द्वारा उठाए गए कुछ प्रोजेक्ट्स का जिक्र किया गया। इनमें एनवीडिया के साथ मिलकर भारत में AI इन्फ्रास्ट्रक्चर बनाने की साझेदारी भी शामिल है।

इन प्लांस पर भी Diwali Dhamaka Offer

इस दिवाली के मौके पर, Jio True 5G प्लान ₹899 या ₹3599 के साथ रिचार्ज करने पर आपको कुल ₹3350 के फायदे मिल सकते हैं। आइए जानते हैं कि ये फायदे कैसे और किस प्रकार प्राप्त होंगे।

  • ₹3000 का वाउचर: EaseMyTrip से आपको होटलों और हवाई यात्रा के लिए दिया जा रहा है।
  • ₹200 का कूपन: AJIO पर ₹999 या उससे अधिक की खरीदारी पर आपको यह कूपन मिलेगा।
  • ₹150 का वाउचर: Swiggy से आपके पसंदीदा खाने के लिए यह वाउचर भी इस ऑफर का हिस्सा है।
Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :