चीन में दस्तक के बाद अब भारत में इस दिन आएगा Motorola का Foldable Phone, देखें लॉन्च डेट

चीन में दस्तक के बाद अब भारत में इस दिन आएगा Motorola का Foldable Phone, देखें लॉन्च डेट

अभी बीते कल ही चीन के बाजार में Motorola ने अपने Moto S50 Neo स्मार्टफोन के अलावा Razr 50 और Motorola Razr 50 Ultra को लॉन्च किया था। अब कंपनी अपने Motorola Rzr 50 Models को चीन के बाहर के बाजारों में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। आपको जानकारी के लिए बता देते हैं कि Motorola Razr 50 Ultra Foldable Phone को भारत में July महीने में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि अभी तक इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है कि कंपनी की पर से भारत में Standard Razr 50 को भी लॉन्च किया जाने वाला है, या Ultra Model को ही केवल लॉन्च किया जाएगा।

Motorola Razr 50 Ultra की इंडिया लॉन्च डेट

Motorola Razr 50 Ultra स्मार्टफोन के लैन्डिंग पेज से जो Amazon.in पर लाइव हो चुका है, जानकारी मिलती है कि इस फोन को तीन अलग अलग कलर मॉडल में लॉन्च किया जाने वाला है, फोन को Spring Green, Peach Fuzz और Midnight Blue कलर में लॉन्च किया जाने वाला है। इसके अलावा स्पेक्स आदि से यह भी पता चलता है कि चीन में लॉन्च हुआ मॉडल बिना किसी बदलाव के वैसा का वैसा ही भारत में लॉन्च होने वाला है। इस फोन भारत में सेल 4 जुलाई को दोपहर 12PM पर शुरू होने वाली है।

Motorola Razr 50 Ultra के स्पेक्स और फीचर

Motorola Razr 50 Ultra स्मार्टफोन में एक 6.9-इंच की Foldable FHD+ 120Hz LTPO OLED इन्टर्नल डिस्प्ले मिल रही है, इसके लव फोन में एक 4-इंच की pOLED 90Hz बाहरी डिस्प्ले मिल रही है। इसके अलावा फोन की डिस्प्ले पर 7th जेन गोरिला ग्लास मिल रहा है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर मिलता है।

इतना ही नहीं, अगर Motorola Razr 50 Ultra स्मार्टफोन में Hello UI मिलता है, जो एंड्रॉयड 14 पर आधारित है। इसके अलावा फोन में आपको 4000mAh की बैटरी मिलती है, जो 45W की Wired और 15W की वायरलेस चार्जिंग क्षमता मिलती है। इस फोन में एक 32MP का फ्रन्ट कैमरा मिलता है, इसके अलावा फोन में एक डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। इस फोन में एक 50MP का प्राइमेरी OIS सेन्सर मिलता है। यह Sony LYT-600 सेन्सर है, फोन में एक Telephoto कैमरा भी है, जो 2x Optical Zoom से लैस है।

इसके अतिरिक्त फोन में एक साइड फेसिंग फिंगरप्रिन्ट सेन्सर मिलता है। फोन में एक डुअल स्पीकर्स, NFC आदि मिलता है, इस फोन में IPX8 रेटिंग मिलती है, इससे फोन वाटर रेसिस्टेंट बन जाता है। इस फोन की कीमत चीन में CNY 5,999 12GB रैम और 256GB स्टॉरिज के लिए है, इसके अलावा फोन के 12GB रैम और 512GB स्टॉरिज मॉडल की कीमत चीन में CNY 6,199 है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo