9 सितंबर को भारत में आ रहा Motorola का लेटेस्ट फोल्डेबल फोन, इन खूबियों से होगा लैस, देखें क्या होगी कीमत

9 सितंबर को भारत में आ रहा Motorola का लेटेस्ट फोल्डेबल फोन, इन खूबियों से होगा लैस, देखें क्या होगी कीमत
HIGHLIGHTS

अपकमिंग Motorola Razr 50 एक फ्लिप-स्टाइल फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा।

यह पुष्टि हो चुकी है कि यह अमेज़न के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

मोटो रेज़र 50 एक 6.9-इंच फुल HD+ (1080x2640 पिक्सल) pOLED इनर डिस्प्ले के साथ आता है।

मोटोरोला भारतीय बाजार में एक नया फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। अपकमिंग Motorola Razr 50 एक फ्लिप-स्टाइल फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा। कंपनी ने पुष्टि की है कि इस स्मार्टफोन को देश में सितंबर के दूसरे सप्ताह में लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा अमेज़न ने अपनी वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन के लिए एक डेडिकेटेड पेज भी पब्लिश किया है। इस फोल्डेबल डिवाइस की प्रमुख खासियतों में 3.6-इंच एक्सटर्नल स्क्रीन, IPX8-रेटेड बिल्ड, डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास विक्टस कोटिंग और अन्य शामिल हैं। आइए अपकमिंग Moto Razr 50 स्मार्टफोन के बारे में सभी डिटेल्स देखते हैं।

Motorola Razr 50 की लॉन्च डेट

मोटो रेज़र 50 का लॉन्च 9 सितंबर के लिए तय किया गया है। लेनोवो के स्वामित्व वाला यह ब्रांड इस नए फोल्डेबल फोन के लॉन्च के बारे में टीजर्स रिलीज कर रहा है। यह पुष्टि हो चुकी है कि यह अमेज़न के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें: Jio के Rs 1029 और Rs 1049 वाले प्लांस की तुलना, कौन देता है बेस्ट FREE OTT बेनेफिट्स?

कंपनी के टीज़र के मुताबिक, मोटो रेज़र 50 का भारतीय वेरिएंट 3.6-इंच कवर डिस्प्ले के साथ आएगा, जो दावा किया जा रहा है कि अपने सेगमेंट में सबसे बड़ी एक्सटर्नल डिस्प्ले होगी। इसे पानी से सुरक्षा के लिए IPX8-रेटेड बिल्ड दिया गया है और यह गोरिल्ला ग्लास विक्टस कोटिंग से प्रोटेक्टेड है। इसके अलावा, यह जेमिनाई एकीकरण और मोटो एआई फीचर्स के साथ आएगा।

मोटोरोला रेज़र 50 का अनावरण पहले जून में इसी नाम के साथ चीन में किया गया था, लेकिन यह अमेरिकी बाजार में मोटोरोला रेज़र 2024 के तौर पर उपलब्ध है। चीन में इसकी कीमत 8GB रैम + 256GB वेरिएंट के लिए CNY 3,699 (लगभग 47,000 रुपए) से शुरू होती है। उम्मीद है कि भारतीय वेरिएंट भी इसी कीमत में आएगा।

Motorola Razr 50 के स्पेसिफिकेशन्स

यह भी पढ़ें: iQOO Z9s 5G vs Moto G85 5G: डिजाइन से लेकर कैमरा तक, एक-दूसरे को देते हैं सीधी टक्कर, देखें तुलना

मोटो रेज़र 50 एक 6.9-इंच फुल HD+ (1080×2640 पिक्सल) pOLED इनर डिस्प्ले और 3.6-इंच फुल HD+ (1056×1066 पिक्सल) pOLED आउटर डिस्प्ले के साथ आता है। यह मीडिटेक डायमेंसिटी 7300x चिपसेट से लैस है जो 12GB तक रैम और 512GB स्टोरेज से लैस हो सकता है।

मोटो रेज़र 50 में एक ड्यूल आउट कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50MP प्राइमरी सेंसर और एक 13MP का अल्ट्रावाइड एंगल कैमरा शामिल है। सेल्फ़ी और वीडियो चैट्स के लिए इसमें 32MP का फ्रन्ट कैमरा दिया है। इसके अलावा इसमें एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी शामिल है और यह एक 4200mAh बैटरी पर चलता है जो 30W वायर्ड चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट देती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo