Motorola बहुत जल्द भारत में उतारेगा अपना सस्ता चमचमाता फोन, Flipkart पर किया जाएगा सेल

Motorola बहुत जल्द भारत में उतारेगा अपना सस्ता चमचमाता फोन, Flipkart पर किया जाएगा सेल
HIGHLIGHTS

Moto G22 को 8 अप्रैल को किया जाएगा लॉन्च

Flipkart पर सेल में आएगा Moto G22

जानें क्या हो सकती है Moto G22 की भारतीय कीमत

मोटोरोला (Motorola) ने मार्च की शुरुआत में अपने Moto G22 से पर्दा उठाया था। कुछ दिन पहले, रिपोर्ट से पता चला था कि जल्द ही डिवाइस भारत में पेश किया जाएगा। अब ऑनलाइन रिटेलर फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने फोन को देश में लॉन्च करने की तारीख का खुलासा किया है। फ्लिपकार्ट से पता चला है कि Motorola Moto G22 को 8 अप्रैल को भारत में लॉन्च (launch) किया जाएगा। अभी लॉन्च के समय का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन पिछले लॉन्च देखते हुए कहा जा सकता है कि कंपनी इस फोन को भी दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी।

यह भी पढ़ें: BSNL के पास हैं ये सबसे सस्ते धांसू Recharge Plan; Jio-Airtel-Vi भी रह जाते हैं दंग

क्या हो सकती है Motorola Moto G22 की भारत में कीमत

अभी किसी आधिकारिक सोर्स Moto G22 की भारतीय कीमत का पता नहीं चला है लेकिन उम्मीद लगाई जा रही है कि फोन करीब Rs 10,000 से Rs 15,000 के बीच पेश किया जाएगा।

motorola moto g22

Moto G22 स्पेक्स

Moto G22 में 6.55 इंच की मैक्स विजन डिस्प्ले दी गई है जो कि 720×1600 पिक्सल की HD+ डिस्प्ले दी गई है। फोन के फ्रंट पर पंच0होल कैमरा कटआउट दिया गया है जिसकी रिफ्रेश रेट 90Hz है।

यह भी पढ़ें: 25 मई को इन भाषाओं में OTT पर दस्तक देगी SS राजामौली की फिल्म RRR…

डिवाइस मीडियाटेक हीलियो G37 ओक्टा-कोर चिपसेट द्वारा संचालित है। फोन में GB रैम और 64GB स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रो SD कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। फोन में 5000mAh की बैटरी और 10W का चार्जर दिया गया है।

कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस को USB टाइप-C पोर्ट, 3.5mm हैडफोन जैक और NFC सपोर्ट दिया गया है। फोन के फ्रंट पर 16MP का सेल्फ़ी कैमरा मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: Westinghouse, Redmi, TCL, iFFALCON के स्मार्ट टीवी पर घर बैठे लें IPL का आनंद

रियर कैमरा सिस्टम में चार सेन्सर दिए गए हैं जिसमें मुख्य कैमरा 50MP, 8MP अल्ट्रावाइड कैमरा और दो 2MP डेप्थ और मैक्रो कैमरा दिए गए हैं। फोन एंडरोइड 12 (Android 12) पर आधारित है और इसका वज़न 185 ग्राम है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo