फोन्स की बम्पर डिमांड के बीच सस्ता हुआ Motorola का फेमस फोन, देखें क्या है नया प्राइस

Updated on 16-Oct-2024

Motorola अपने स्मार्टफोन्स को दमदार फीचर और स्पेक्स के साथ लॉन्च करने के लिए जाना जाता है, इसके अलावा कंपनी के फोन काफी ड्यूरेबल भी होते हैं। Motorola की ओर से इस समय OnePlus और Samsung को कड़ी टक्कर मिल रही है। कंपनी ने अभी हाल ही में इंडिया के बाजार में अपने Motorola G85 को लॉन्च किया था, अब लॉन्च के कुछ समय बाद ही इस फोन की कीमत फेस्टिव सीजन में बेहद कम हो गई है। अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो इसपर इस समय 5000 रुपये के आसपास का डिस्काउंट आपको दिया जा रहा है। आइए जानते है कि यह फोन आपको किस जगह सस्ता मिल रहा है। पूरी डील भी आपको विस्तार से समझाते हैं। इतना ही नहीं, हम आपको Motorola G85 के सभी स्पेक्स और फीचर भी आपको बताने वाले हैं।

कहाँ सस्ता मिल रहा Motorola G85 स्मार्टफोन?

असल में आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आपको Motorola G85 स्मार्टफोन इस समय Flipkart की फेस्टिव सेल में सस्ते में मिल रहा है। इस फोन को आमतौर पर 20,000 रुपये के आसपास की कीमत में सेल किया जाता रहा है लेकिन इस समय आपको यह बेहद ही सस्ते में मिल रहा है।

  • Motorola G85 स्मार्टफोन के 128GB स्टॉरिज मॉडल को आप Flipkart पर 29,999 रुपये में लिस्ट देखने वाले हैं।
  • हालांकि, फेस्टिव सीजन के दौरान आप इस फोन को प्राइस ड्रॉप के साथ खरीद सकते हैं।
  • इस फोन पर आपको लगभग 19 फीसदी का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।
  • इस डिस्काउंट के बाद फोन की कीमत घटकर केवल 16,999 रुपये के आसपास ही रह जाती है।
  • यहाँ देखने वाली यात यह है कि फोन पर आपको पूरे 4000 रुपये का डिस्काउंट इस समय मिल रहा है।

यह डिस्काउंट तो आपको डायरेक्ट दिया जा रहा है। हालांकि, बैंक ऑफर का लाभ लेकर आप फोन को और सस्ते में खरीद सकते हैं। असल में अगर आपके पास Axis Bank Credit Card है तो आप इस फोन को और सस्ते में खरीद सकते हैं। इस फोन पर आपको कार्ड के साथ 1000 रुपये का इंसटेंट डिस्काउंट अलग से दिया जा रहा है। इसके अलावा अगर आपके पास Flipkart Axis Bank Card है तो आपको लगभग 5 फीसदी का कैशबैक भी अलग से मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें: OnePlus 12 की कीमत में भारी गिरावट, खरीदने से पहले ये टॉप ऑल्टरनेटिव जरूर देख लें

धमाका एक्सचेंज का भी उठाया जा सकता है लाभ!

अगर आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करके इस नए फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको इसका भी अवसर मिल रहा है। असल में आप Flipkart पर जाकर अगर इस फोन को खरीदने के लिए अपने पुराने फोन को एक्सचेंज में डालते हैं तो आपको लागभग लगभग 10000 रुपये के आसपास की बचत हो सकती है। हालांकि, यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि किसी भी फोन का एक्सचेंज वैल्यू उस फोन की कंडीशन पर निर्भर करता है। अगर आपके फोन की कंडीशन अच्छी है तो आप इस फोन को इस एक्सचेंज वैल्यू के साथ दे सकते हैं।

Motorola G85 के स्पेक्स और फीचर कैसे हैं?

इस फोन में आपको एक प्रीमियम डिजाइन मिलता है। इसमें लेदर फिनिश बैक पैनल पर दी जा रही है। इसके अलावा फोन में एक 6.67-इंच की FHD डिस्प्ले मिल रही है जो बेहद कम बेजल्स के साथ फोन में मौजूद है। इस फोन में आपको 12GB तक की रैम और 256GB तक की स्टॉरिज भी मिलती है। फोन में स्नैपड्रैगन 6s Gen 3 प्रोसेसर को दिया गया है।

कैमरा आदि की बात करें तो इस फोन में आपको एक डुअल कैमरा सेटअप मिलता है, फोन में एक 50MP का मेन और एक 8MP का अन्य कैमरा मिलता है। फोन में 32MP का फ्रन्ट कैमरा भी मिलता है। इसके माध्यम से आप बेहतरीन सेल्फ़ी और वीडियो कॉल आदि कर सकते हैं। फोन में एक 30W की फास्ट चार्जिंग क्षमता वाली एक 5000mAh की बैटरी भी मिलती है।

क्या आपको खरीदना चाहिए Motorola G85?

हम जानते है कि यह फोन आपको 20,000 रुपये से ज्यादा कीमत पर अभी तक ई-कॉमर्स साइट पर मिल रहा था, हालांकि, इस समय आपको यह फोन 5000 रुपये के आसपास के डिस्काउंट पर मिल रहा है जो एक अच्छी बात है, असल में यह देखने में काफी प्रीमियम लगता है और इसके स्पेक्स भी बेहतरीन है, इसी कारण यह फोन 16,000 रुपये या 15000 रुपये के आसपास की कीमत में एक बेहतरीन फोन के तौर पर देखा जा सकता है। मेरी राय में आपको इस फेस्टिव सीजन इस फोन को Flipkart से खरीद लेना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S25 Ultra VS iPhone 16 Pro Max: लॉन्च से पहले चेक करें कैसा होने वाला है नया Galaxy Phone

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :