8 सितंबर को आ रहा Motorola Edge Series का नया स्मार्टफोन, देखें स्पेक्स और कीमत क्या होगी

8 सितंबर को आ रहा Motorola Edge Series का नया स्मार्टफोन, देखें स्पेक्स और कीमत क्या होगी
HIGHLIGHTS

मोटोरोला ने भारत में एक नया एज-सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की है।

कंपनी 8 सितंबर को नए डिवाइस को लॉन्च करने वाली है।

आपको जानकारी के लिए बात देते है कि इस स्मार्टफोन को एक वर्चुअल ईवेंट के माध्यम से पेश किया जाने वाला है।

मोटोरोला ने भारत में एक नया एज-सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी 8 सितंबर को नए डिवाइस को लॉन्च करने वाली है। आपको जानकारी के लिए बात देते है कि इस स्मार्टफोन को एक वर्चुअल ईवेंट के माध्यम से पेश किया जाने वाला है। भारतीय बाजार के लिए आधिकारिक तौर पर इस फोन में आपको डाइमेंसिटी 1050 प्रोसेसर दिया जाने वाला है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि अभी हाल ही में कंपनी ने अपने Moto Tab G62 को पेश किया था, जिसके ठीक बाद यह घोषणा कर दी गई है कि इस नए फोन को 8 सितंबर को पेश किया जाने वाला है। 

यह भी पढ़ें: भारत की साइबर एजेंसी ने डेस्कटॉप के लिए गूगल क्रॉम में बग के बारे में चेताया

जैसा कि उल्लेख किया गया है, 8 सितंबर को भारत में मोटोरोला एज (2022) लॉन्च होने की संभावना है, हालांकि कंपनी मोटो एक्स 30 प्रो या मोटो एस 30 प्रो को अलग-अलग नामों के तौर पर लॉन्च कर सकती है। Motorola Edge (2022) के भारत आने की संभावना अब तक सबसे ज्यादा है। स्मार्टफोन ने इस महीने की शुरुआत में यूएस में डेब्यू किया और यह मीडियाटेक के डाइमेंसिटी  1050 चिपसेट पर ही यह वहाँ भी लाया गया। इसके अलावा, फोन में आपको एक 6.6 इंच के फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) OLED डिस्प्ले दी जा रही है जो 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। यह स्टॉक एंड्रॉइड 12 पर माई यूएक्स इंटरफेस के साथ काम करता है। 

Motorola New Smartphone

नोट: यह इमेज काल्पनिक है!

Motorola Edge (2022) में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम है, जिसमें OIS सपोर्ट वाला 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। एक 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और डेप्थ सेंसर भी आपको इस फोन में दिया जा रहा है। सेल्फी के लिए फोन में आपको एक 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। अन्य प्रमुख विशेषताओं में 30W टर्बोपावर वायर्ड चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी, 5G, ब्लूटूथ v5.2 और NFC सपोर्ट शामिल हैं। इसके अलावा, फोन में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट है।

यह भी पढ़ें: Xiaomi 12S Ultra को गलोबल मार्केट में जल्द किया जाएगा लॉन्च

अमेरिका में इसकी कीमत करीब 40,000 रुपये रखी गई है। भारत में, यह मोटोरोला एज 30 प्रो और मोटोरोला एज 30 की कीमत के बीच की कीमत में इसए लॉन्च हो सकता है। इसका मतलब है कि मोटोरोला एज (2022) की कीमत लगभग 35,000 रुपये हो सकती है। फिलहाल मोटोरोला एज 30 प्रो की कीमत 42,999 रुपये है। वहीं, एज 30 की कीमत 27,999 रुपये है। कंपनी की ओर से जल्द ही और जानकारी मिलने की उम्मीद है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo