India Launch से पहले ही सामने आई Motorola Edge 50 Pro के डिजाइन और स्पेक्स की जानकारी, देखें

India Launch से पहले ही सामने आई Motorola Edge 50 Pro के डिजाइन और स्पेक्स की जानकारी, देखें
HIGHLIGHTS

Motorola ने अपने एक बेहतरीन Flagship Phone Launch की घोषणा की है।

इस फोन को Motorola की ओर से Motorola Edge 50 Pro के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है।

हालांकि, फोन के इंडिया लॉन्च से पहले ही Motorola Edge 50 Pro के डिजाइन और स्पेक्स की जानकारी सामने आई है।

Motorola ने अपने अगले Flagship Smartphone की घोषणा कर दी है, इस फोन को Motorola Edge 50 Pro के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि यह नाम फोन का इंडिया में लॉन्च के समय होने वाला नाम है। इसी फोन को Motorola X50 Ultra के तौर पर चीन में सेल किया जा रहा है, इसके अलावा US में Motorola Edge Plus 2024 के तौर पर सेल किया जा रहा है।

अब जब कंपनी ने घोषणा कर दी है कि इस फोन को इंडिया में लॉन्च किया जाने वाला है। हालांकि लॉन्च के करीब ही इंडिया में फोन के डिजाइन और स्पेक्स की डीटेल्स भी सामने आई हैं।

इस समय फोन की लॉन्च डेट क्या होने वाली है, इससे पर्दा नहीं उठा है। हालांकि इंटरनेट से मिल रही जानकारी के अनुसार ऐसा कहा जा सकता है कि फोन को 13 अप्रैल के आसपास पेश किया जा सकता है। हालांकि इसी दिन कंपनी की ओर से Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर के साथ एक अन्य Fusion Phone को भी Motorola की ओर से लॉन्च किया जा सकता है।


इसके अलावा आपको बता देते है कि Motorola X50 Ultra स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर पर लॉन्च किया जा सकस्ट है। इसके अलावा इस फोन में कंपनी AI फीचर भी देने वाली है। इसका मतलब यह भी है कि फोन में बेहद ही ज्यादा इन्टेलिजेन्ट कैमरा फीचर होने वाले हैं। फोन में Adaptive Stabilization, Auto Focus Tracking, AI Photo Enhancement और Tilt Mode भी होने वाला है।

Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन में एक 50MP का सेन्सर होने वाला हा। इसके अलावा फोन में एक 10MP का Telephoto कैमरा भी होने वाला है, जो 50x Hybrid Zoom के साथ आएगा। इसके अलावा इंटरनेट पर ऐसी भी जानकारी आ रही है कि फोन में एक 6.7-इंच की pOLED डिस्प्ले होने वाली है।

यह स्क्रीन 1.5K रेजोल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट पर आएगी। Motorola अपने इस फोन में HDR10+ का सपोर्ट भी मिल जाने वाला है। इस फोन में एक इन-डिस्प्ले फिंगरसेन्सर भी होगा। Motorola के इस फोन को तीन अलग अलग कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo