एक घंटे में शुरू हो रही 12GB RAM वाले वॉटरप्रूफ Motorola Edge 50 Pro की पहली सेल, देखें लॉन्च ऑफर्स

एक घंटे में शुरू हो रही 12GB RAM वाले वॉटरप्रूफ Motorola Edge 50 Pro की पहली सेल, देखें लॉन्च ऑफर्स
HIGHLIGHTS

Motorola Edge 50 Pro भारत में आज पहली बार सेल में जाने वाला है।

Moto Edge 50 Pro को Luxe Lavender, Black Beauty और Moonlight Pearl कलर ऑप्शंस में पेश किया गया है।

आइए इस नए नवेले स्मार्टफोन की कीमत, लॉन्च ऑफर्स, स्पेक्स और फीचर्स को देखते हैं।

Motorola Edge 50 Pro भारत में आज पहली बार फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए सेल में जाने वाला है। इस फोन को इस महीने की शुरुआत में कंपनी के प्रीमियम मिड-रेंज बाजार में पेश किया गया था। आइए इस नए नवेले स्मार्टफोन की कीमत, लॉन्च ऑफर्स, स्पेक्स और फीचर्स को देखते हैं।

Motorola Edge 50 Pro Price, Sale Details

मोटो के लेटेस्ट हैंडसेट की सेल भारत में आज दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट, मोटोरोला की आधिकारिक वेबसाइट और देशभर में अन्य लीडिंग स्टोर्स पर शुरू हो रही है। इस फोन की कीमत 8GB/256GB बेस मॉडल के लिए 31,999 रुपए से शुरू होती है। वहीं दूसरी ओर 12GB/256GB वेरिएंट की कीमत 35,999 रुपए रखी गई है।

पहली सेल में ग्राहक लॉन्च ऑफर के तहत HDFC बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके इस फोन पर 2250 रुपए का इन्स्टेन्ट डिस्काउंट पा सकते हैं या फिर 2000 रुपए के एक्सचेंज बोनस का भी लाभ उठा सकते हैं। मोटोरोला इस डिवाइस के दोनों वेरिएंट्स पर 2000 रुपए का अर्ली बर्ड डिस्काउंट ऑफर करने वाला है।

Moto Edge 50 Pro Design

Moto Edge 50 Pro को Luxe Lavender, Black Beauty और Moonlight Pearl कलर ऑप्शंस में पेश किया गया है। लैवेंडर और ब्लैक मॉडल्स एक वीगन लेदर बैक पैनल के साथ आते हैं, जबकि मूनलाइट पर्ल वेरिएंट एक TPU फिनिश ऑफर करता है। इसके अलावा Edge 50 Pro मेटल फ्रेम और धूल और पानी से बचाव के लिए IP68 रेटिंग के साथ भी आता है।

Moto Edge 50 Pro Specs

यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 SoC से लैस है जिसे 12GB तक LPDDR4x रैम और 256GB UFS 2.2 स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। मोटोरोला का लेटेस्ट प्रीमियम मिड-रेंज स्मार्टफोन एक 4500mAh की बैटरी को पैक करता है जो 125W वायर्ड और 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह फोन एंड्रॉइड 14-आधारित Hello UI पर चलता है। कंपनी ने इस फोन में तीन साल के OS अपग्रेड्स और चार साल के रेगुलर सिक्योरिटी अपडेट्स देने का वादा किया है। इसके अलावा यह फोन 6.7-इंच 1.5K pOLED डिस्प्ले के साथ आता है जो 2000 निट्स पीक ब्राइटनेस और 144Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है।

इसके बाद बात करें फोटोग्राफी डिपार्टमेंट की तो यह मोटोरोला डिवाइस एक ट्रिपल कैमरा सेटअप ऑफर करता है जिसमें 50MP OIS प्राइमरी सेंसर मिलता है। इस सेटअप में 13MP अल्ट्रावाइड मैक्रो विजन कैमरा और OIS सपोर्ट और 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ एक 10MP टेलीफ़ोटो शूटर भी शामिल है। वहीं फ्रन्ट पर 50MP का सेल्फी कैमरा मिलता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo