3 अप्रैल को भारत में धमाल मचाने आ रहा Motorola का दमदार 5G फोन, मिलेगी 125W चार्जिंग और 12GB RAM

Updated on 21-Mar-2024
HIGHLIGHTS

Motorola Edge 50 Pro बहुत जल्द भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है।

ई-कॉमर्स साइट पर हैंडसेट की एक माइक्रोसाइट ने इसके कुछ फीचर्स की पुष्टि कर दी है।

यह स्मार्टफोन कम से कम तीन कलर ऑप्शन्स - ब्लैक, पर्पल और तीसरा क्रीम और ग्रे पैटर्न्ड ऑप्शन में लॉन्च होगा।

Motorola Edge 50 Pro बहुत जल्द भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। पहले कम्पनी ने इस फोन के डिजाइन, कलर ऑप्शन्स और मुख्य स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया था। पुष्टि हो गई है कि यह AI से चलने वाले फीचर्स से लैस होगा और फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। अब मोटोरोला ने देश में इस मॉडल की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। यह स्मार्टफोन US में Moto Edge+ (2024) के तौर पर लॉन्च होने की उम्मीद है, वहीं चीन में इसे Moto X50 Ultra कहा जा सकता है और थोड़े अलग स्पेक्स ऑफर कर सकता है।

Motorola Edge 50 Pro Launch Date

X (ट्विटर) पर एक पोस्ट में मोटोरोला इंडिया ने पुष्टि कर दी है कि मोटो एज 50 प्रो भारत में 3 अप्रैल को लॉन्च होगा। यह फोन देश में फ्लिपकार्ट, आधिकारिक मोटोरोला वेबसाइट और अन्य रिटेल स्टोर्स के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। ई-कॉमर्स साइट पर हैंडसेट की एक माइक्रोसाइट ने इसके कुछ फीचर्स की पुष्टि कर दी है।

Moto Edge 50 Pro Specs

यह स्मार्टफोन कम से कम तीन कलर ऑप्शन्स – ब्लैक, पर्पल और तीसरा क्रीम और ग्रे पैटर्न्ड ऑप्शन में लॉन्च होगा। साथ ही इसमें 6.67-इंच 1.5K कर्व्ड pOLED डिस्प्ले मिलेगी जो 144Hz रिफ्रेश रेट, 2000 निट्स पीक ब्राइटनेस, HDR10+, 100% DCI-P3 कलर गैमट और SGS-सर्टिफाइड ब्लू लाइट प्रोटेक्शन के साथ आएगी।

इस डिवाइस को फ्रन्ट कैमरा के लिए टॉप पर दिए गए एक सेंटर अलाइन्ड होल-पंच स्लॉट के साथ देखा गया है। इस हैंडसेट का ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम में एक LED फ्लैश यूनिट और 50MP AI प्राइमरी सेंसर शामिल होगा। सुरक्षा के लिए फोन में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा।

इसके अलावा इस फोन की डिस्प्ले और कैमरा पैंटोंन वैलिडेटेड होने का भी दावा किया गया है जो यूजर्स को वास्तविक दिखने वाला रंग अनुभव ऑफर करेगा और सटीक स्किन टोन दिखाएगा। साथ ही यह भी कहा गया है कि इस फोन में यूनिक वॉलपेपर्स बनाने में मदद करने के लिए जनरेटिव AI थीमिंग फीचर्स भी मिलेंगे।

परफॉर्मेंस के लिए यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 SoC से लैस होगा। पिछले एक लीक से सुझाव मिला था कि यह फोन 12GB रैम के साथ आ सकता है। कहा जा रहा है कि यह 4500 mAh बैटरी पर चलेगा जो 125W वायर्ड और 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :