भारत में लॉन्च हुआ 50MP Sony OIS कैमरा वाला मजबूत स्मार्टफोन, 5 साल तक नहीं होगा पुराना, देखें कीमत

भारत में लॉन्च हुआ 50MP Sony OIS कैमरा वाला मजबूत स्मार्टफोन, 5 साल तक नहीं होगा पुराना, देखें कीमत
HIGHLIGHTS

Motorola Edge 50 Neo को आज भारत में लॉन्च कर दिया गया है

यह फोन 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

यह स्मार्टफोन वीगन लेदर फिनिश के साथ चार पैंटोन-सर्टिफाइड कलर्स में आता है।

Motorola Edge 50 Neo को आज भारत में लॉन्च कर दिया गया है, जिससे इसकी कीमत और सभी स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो गया है। यह भारत में मोटोरला के Edge 50, Edge 50 Pro, Edge 50 Ultra और Edge 50 Fusion के बाद इस सीरीज में लॉन्च होने वाला पाँचवा फोन है। नए Edge 50 Neo को पाँच साल के बड़े एंड्रॉइड ओएस अपग्रेड्स मिलेंगे, जो इस प्राइस सेगमेंट में सबसे लंबी सॉफ्टवेयर अपडेट पॉलिसी होगी।

Motorola Edge 50 Neo की भारत में कीमत

मोटोरोला के इस नए फोन की कीमत 23,999 रुपए रखी गई है और यह 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन की खास सेल आज, 16 सितंबर को शाम 7 बजे फ्लिपकार्ट के जरिए शुरू होने वाली है। जबकि ओपन सेल 24 सितंबर से शुरू होगी। इन्ट्रोडक्ट्री ऑफर के तहत ग्राहकों को HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड्स पर 1000 रुपए तक का 10 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन वीगन लेदर फिनिश के साथ चार पैंटोन-सर्टिफाइड कलर्स: Nautical Blue, Latte, Grisaille, और Poinciana में आता है।

Motorola Edge 50 Neo के स्पेक्स और टॉप फीचर्स

डिस्प्ले: नया लॉन्च हुआ Edge 50 Neo एक 6.4-इंच 1.5K (2670 x 1220 पिक्सल) pOLED LTPO डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 3000 निट्स पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। इस स्क्रीन को गोरिल्ला ग्लास 3 की सुरक्षा दी गई है।

परफॉर्मेंस: यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 7300 चिपसेट से लैस है जिसे LPDDR4x रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। सॉफ्टवेयर के मामले में यह डिवाइस एंड्रॉइड 14 पर आधारित हैलो यूआई पर काम करता है। इसमें आपको 5 साल के OS और सिक्योरिटी अपडेट्स मिलते हैं।

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए इस हैंडसेट में पीछे की तरफ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ एक 50MP Sony LYTIA 700C प्राइमरी कैमरा, 13MP अल्ट्रा-वाइड/मैक्रो कैमरा और 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ एक 10MP टेलीफ़ोटो लेंस मिलता है। इसके अलावा, सेल्फ़ी के लिए आपको एक 32MP का फ्रन्ट कैमरा दिया है।

बैटरी: नया मोटोरोला फोन एक 4310mAh की बैटरी को पैक करता है जो 68W वायर्ड फास्ट और 15W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है। दिलचस्पी की बात यह है कि इसकी बैटरी क्षमता भले ही 5000mAh से घटा दी गई है, लेकिन मोटोरोला ने इसमें वायरलेस चार्जिंग क्षमता शामिल कर दी है।

ड्यूरेबिलिटी: मोटोरोला एज 50 नियो को वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग मिली है और एक्सिडेंटल ड्रॉप्स और खराब मौसम के लिए MIL-STD 810H सर्टिफिकेशन मिला हुआ है।

अन्य फीचर्स: इस डिवाइस के अन्य फीचर्सऑ में डॉल्बी एटमॉस के साथ ड्यूल स्पीकर्स, NFC, USB, Type-C पोर्ट और एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo