Motorola Edge 40 Sale: इस दिन बेहद सस्ता मिलेगा Motorola का ये धुआंधार स्मार्टफोन, ऑफर्स जान खरीदने दौड़ पड़ेंगे आप

Motorola Edge 40 Sale: इस दिन बेहद सस्ता मिलेगा Motorola का ये धुआंधार स्मार्टफोन, ऑफर्स जान खरीदने दौड़ पड़ेंगे आप
HIGHLIGHTS

Moto Edge 40 30000 रुपए के अंदर आने वाला बेस्ट 5जी स्मार्टफोन है

स्मार्टफोन की सेल फ्लिपकार्ट पर 14 जून को दोबारा शुरू हो रही है

फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के मुताबिक यहाँ फोन पर कई कार्ड ऑफर्स उपलब्ध हैं

पिछले महीने मोटोरोला ने अपने Edge 40 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया था जिसे 30000 रुपए के अंदर आने वाला बेस्ट 5जी स्मार्टफोन बताया जा रहा है। लॉन्च के साथ स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग शुरू हो गई थी जिसके कुछ दिनों बाद ही यह सेल में भी आ गया था।  

हालांकि, कुछ समय बाद Motorola Edge 40 की सेल खत्म हो गई थी। लेकिन अब यह फोन बहुत जल्द दोबारा सेल में उपलब्ध होने वाला है। तो आइए Moto Edge 40 5G की सेल की तारीख, कीमत और फीचर्स के बारे में जानते हैं। 

Moto Edge 40 Sale

Moto Edge 40 5G: सेल और उपलब्धता

Motorola ने ऐलान कर दिया है कि Edge 40 5G को 14 जून 2023 से दोबारा सेल में खरीदने के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। स्मार्टफोन की सेल फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। 

यह भी पढ़ें: FREE Disney+ Hotstar! क्रिकेट फैंस की तो लग गई लॉटरी, अब बिना सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री देखें ये बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट

Moto Edge 40 5G: कीमत 

Motorola Edge 40 भारत में 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज के सिंगल वेरिएंट में उपलब्ध है जिसकी कीमत Rs 29,999 है लेकिन सेल में यह स्मार्टफोन Rs 27,999 में उपलब्ध होगा। 

Moto Edge 40 5G: स्पेसिफिकेशन्स 

स्मार्टफोन 6.55-इंच full-HD+ डिस्प्ले के साथ आता है और शानदार परफॉरमेंस के लिए मीडियाटेक डायमेंसिटी 8020 5जी प्रोसेसर से लैस है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 50MP+ 13MP ड्यूल कैमरा सेटअप और 32MP फ्रन्ट कैमरा मिल रहा है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 4400mAh बैटरी दी गई है जो 68W टर्बोपॉवर चार्जिंग को सपोर्ट करती है।  

Moto Edge 40\

यह भी पढ़ें: Realme 11 Pro+ Alternatives: हर जगह सुर्खियां बटोर रहा Realme का ये ऑल-राउन्डर फोन, क्या इन महाबलियों को दे पाएगा टक्कर?

Moto Edge 40 5G: सेल ऑफर्स

सेल शुरू होने से पहले ही फ्लिपकार्ट पर MOTO Edge 40 पर ऑफर्स लाइव हैं। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के मुताबिक यहाँ फोन पर अलग-अलग कार्ड ऑफर्स उपलब्ध हैं। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% कैशबैक मिलेगा। वहीं कैशबैक और कूपन्स पर भी ₹5000 की अतिरिक्त छूट पा सकते हैं। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo