मार्केट में धूम मचाने आ रहा Motorola के ये दमदार फोन, कैमरा और डिस्प्ले जीत लेंगे आपका दिल

मार्केट में धूम मचाने आ रहा Motorola के ये दमदार फोन, कैमरा और डिस्प्ले जीत लेंगे आपका दिल
HIGHLIGHTS

मोटोरोला कथित तौर पर Motorola Edge 2023 के साथ अपनी Edge सीरीज को बढ़ाने की प्लानिंग कर रहा है।

Pricebaba ने Motorola Edge 2023 के रेंडर पोस्ट किए हैं जिससे स्मार्टफोन का ब्लैक कलर ऑप्शन सामने आया है।

मोटोरोला ने यूरोप में Edge Plus 2023 के साथ Edge 2023 सीरीज को रिलीज़ करना शुरू कर दिया है।

मोटोरोला कथित तौर पर Motorola Edge 2023 के साथ अपनी Edge सीरीज को बढ़ाने की प्लानिंग कर रहा है। इस सीरीज में मिड-रेंज से लेकर फ्लैगशिप लेवल तक हर रेंज के स्मार्टफोन्स शामिल हैं। कंपनी ने Motorola Edge 2022 को साल के इसी समय में लॉन्च किया था इसलिए हम अगली Edge सीरीज जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद कर रहे हैं। हालांकि, एक पब्लिकेशन ने Motorola Edge 2023 के रेंडर पोस्ट किए हैं जिससे इसके बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप और कुछ अन्य डिटेल्स का खुलासा हुआ है।

यह भी पढ़ें: Tecno का ये तगड़ा फोन नए अवतार में लॉन्च, सस्ते में मिलेगा यूनिक डिजाइन, 64MP कैमरा और बहुत कुछ…

Pricebaba ने Motorola Edge 2023 के रेंडर पोस्ट किए हैं जिससे स्मार्टफोन का ब्लैक कलर ऑप्शन सामने आया है। फोन के बैक पर एक रेक्टैंगुलर कैमरा मॉड्यूल मिल सकता है जिसमें ड्यूल कैमरा सेटअप और दो LED फ्लैशलाइट शामिल होने की उम्मीद है। ड्यूल कैमरा सिस्टम की बात करें तो इसमें दो कैमरा रिंग्स दिए जा सकते हैं जिनमें से एक बड़ा तो दूसरा थोड़ा छोटा होगा। रेंडर्स में कैमरा सेंसर्स के ठीक बराबर में दिए गए टेक्स्ट के मुताबिक स्मार्टफोन में 50-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर मिल सकता है।

इसके अलावा रियर पैनल के बीच में मोटोरोला का लोगो भी देखा जा सकता है। स्मार्टफोन में कर्व्ड एज डिस्प्ले और एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने की भी संभावना है। इसके बाद हमेशा की तरह डिवाइस के दाएं किनारे पर पॉवर बटन और वॉल्यूम रोकर्स शामिल हो सकते हैं।

अब तक Motorola Edge 2023 को लेकर यही जानकारी सामने आई है। स्पेक्स के लिए हमें अब भी थोड़ा और इंतज़ार करना होगा। हालांकि, ब्रांड ने यूरोप में Edge Plus 2023 के साथ Edge 2023 सीरीज को रिलीज़ करना शुरू कर दिया है। आइए इसके स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स पर एक नजर डालते है।

यह भी पढ़ें: RIL AGM 2023: 46वीं AGM में मुकेश अम्बानी ने खोला पिटारा! Jio AirFiber, Jio AI समेत हुई ये 5 बड़ी घोषणाएं

Motorola Edge Plus 2023 स्पेसिफिकेशन्स

Motorola Edge Plus 2023 में 6.67-इंच OLED डिस्प्ले मिलती है जो 10-बिट कलर्स, HDR10+, डॉल्बी विजन और 165Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। यह फोन लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर से लैस है जिसे 8GB तक रैम के साथ पेयर किया गया है। इस हैंडसेट में 5100 mAh की बैटरी लगाई गई है जो 68-वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। जहां तक कैमरा विभाग की बात है, इस फोन में पीछे की तरफ तीन कैमरे दिए गए हैं जिनमें 50-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 12-मेगापिक्सल टेलीफ़ोटो सेंसर और 50-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस शामिल है। वहीं आगे की तरफ 60-मेगापिक्सल सेल्फ़ी शूटर दिया गया है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo