Motorola E22i का लॉन्च है बेहद करीब, NBTC सर्टिफिकेशन पर आया नजर

Updated on 07-Sep-2022
HIGHLIGHTS

जल्द लॉन्च होगा Motorola E22i

NBTC सर्टिफिकेशन पर नजर आया Motorola E22i

आने वाले स्मार्टफोन का मॉडल नंबर XT2239-19 है

Motorola जल्द ही कुछ नई एज सीरीज के स्मार्टफोन्स की घोषणा करने की तैयारी कर रहा है लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि लाइनअप के बाहर भी कई अन्य लॉन्च हैं, जिनमें से एक नया Moto E22i मॉडल शामिल है जिसे अभी एक सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था।

यह भी पढ़ें: 10 सितंबर को भारत में लॉन्च होगा Motorola Edge 30 Ultra, मिलेगा 200MP कैमरा

इससे पहले, इस नए ई सीरीज मॉडल को एफसीसी और टीडीआरए प्रमाणन वेबसाइटों पर देखे जाने की भी सूचना मिली थी। अब, Moto E22i एक अन्य ऐसे डेटाबेस पर भी सामने आया है, जो NBTC वेबसाइट है। तीनों लिस्टिंग में हम देख सकते हैं कि आने वाले स्मार्टफोन का मॉडल नंबर XT2239-19 है। इसके अलावा, इन लिस्टिंग से यह भी संकेत मिलता है कि हैंडसेट का ग्लोबल लॉन्च होगा।

इसके नाम के आधार पर, हम सुरक्षित रूप से मान सकते हैं कि Moto E22i एक किफायती स्मार्टफोन होगा जो बाजार में कम लागत वाली बजट श्रेणी को लक्षित करेगा। लेकिन दुर्भाग्य से, थाई बेस्ड सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर नवीनतम देखे जाने वाले डिवाइस के बारे में कोई अन्य बारीक विवरण सामने नहीं आया। इसलिए अभी तक हमें इसके स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन से जुड़ी कोई जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें: Apple इवेंट 2022: कैसे देखें iPhone 14 का लॉन्च इवेंट घर बैठे

हालाँकि, सर्टिफिकेशन यह स्पष्ट करते हैं कि मॉडल में 5G कनेक्टिविटी की सुविधा नहीं होगी। विशेष रूप से, FCC पर दो IMEI नंबर यह भी संकेत देते हैं कि यह डुअल सिम सपोर्ट के साथ आएगा। इस समय हमारे पास यह सारी जानकारी है, इसलिए अधिक जानकारी के लिए बने रहें क्योंकि इस स्मार्टफोन के बारे में अतिरिक्त विवरण उपलब्ध होने पर हम अपडेट प्रदान करेंगे।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :