16GB RAM वाले इस दमदार स्मार्टफोन ने नए अवतार में मारी एंट्री, फ्रेश लुक दीवाना बना देगा! 

16GB RAM वाले इस दमदार स्मार्टफोन ने नए अवतार में मारी एंट्री, फ्रेश लुक दीवाना बना देगा! 
HIGHLIGHTS

मोटोरोला ने अपने Moto X50 Ultra स्मार्टफोन के सॉफ्ट पीच लिमिटेड एडिशन का अनावरण कर दिया है।

यह नया एडिशन पिछले महीने लॉन्च हुए X50 Ultra का केवल एक नया कलर वेरिएंट है।

यह एक AI फोन है जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर और Lenovo Xiaotian AI पर्सनल एजेंट से लैस है।

मोटोरोला ने अपने Moto X50 Ultra स्मार्टफोन के सॉफ्ट पीच लिमिटेड एडिशन का अनावरण कर दिया है। यह नया एडिशन पिछले महीने लॉन्च हुए X50 Ultra का केवल एक नया कलर वेरिएंट है।

Moto X50 Ultra Specs

यह एक AI फोन है जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर और Lenovo Xiaotian AI पर्सनल एजेंट से लैस है। यह स्मार्टफोन एक 6.7-इंच की LTPS OLED डिस्प्ले से लैस है जो 144Hz रिफ्रेश रेट और 2712 x 1220 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन को सपोर्ट करती है। इस फोन के रैम/स्टोरेज कन्फ़िगरेशन 16GB/ 1TB हैं।

यह भी पढ़ें: भारत में 4 जून, 2024 को सोने का भाव (दाम), 18 कैरेट, 22 कैरेट और 24 कैरेट गोल्ड का रेट जानें

Moto X50 Ultra के सॉफ्ट पीच लिमिटेड एडिशन में एक आकर्षक कैमरा सेटअप है जिसमें 50MP फ्रन्ट कैमरा, 50MP अल्ट्रा-लार्ज बॉटम मेन कैमरा, 50MP JN1 अल्ट्रा-वाइड एंगल और 100x ज़ूम क्षमता वाला एक 64MP 3x पेरिस्कोप टेलीफ़ोटो लेंस शामिल है। इस मॉडल में AI अडाप्टिव ऐन्टी-शेक इमेज स्टेबलाइज़ेशन तकनीक भी मिलती है। इसके अलावा यह एक 4500mAh बैटरी से लैस है जो 125W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह फोन USB 3.1 जेन 2 इंटरफेस के साथ आता है और Wi-Fi 7 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें: 15000 रुपये की कीमत में आने वाले 5 बेस्ट मोबाइल फोन, देखें सबके स्पेक्स की तुलना

मोटोरोला ने इस फोन को मेटल मिडल फ्रेम दिया है और इसकी एक सॉलिड वुड/ग्लास बॉडी है जो 8.5mm मोटी है और इस डिवाइस का वज़न 197 ग्राम है। यह IP68 डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंस सर्टिफिकेशन के साथ आता है। एक्स50 अल्ट्रा का सॉफ्ट पीच लिमिटेड एडिशन अभी सेल में उपलब्ध है। इस मॉडल के सभी कन्फ़िगरेशंस लाइनअप के बाकी मॉडल्स के समान हैं। इसका AI एजेंट – चैट्स, प्राकृतिक सवाल और जवाब, डॉक्यूमेंट ट्रांसलेशन, समराइज़ेशन और AI कॉल्स को सपोर्ट करता है।

Moto X50 Ultra Price

Moto X50 Ultra का सॉफ्ट पीच लिमिटेड एडिशन वर्तमान में 16GB/ 1TB कन्फ़िगरेशन में आता है। इसकी कीमत 4,699 Yuan (लगभग 54000 रुपए) रखी गई है। इसे JD.com और देश में दूसरे आउटलेट्स से खरीदा जा सकता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo