पानी में गिरकर भी काम करने वाले इस फोन की कीमत में आई भारी कटौती, देखें अब की कीमत

Updated on 05-Apr-2024
HIGHLIGHTS

Motorola Edge 50 Neo की कीमत में गिरावट आई है।

Motorola का यह फोन अब बेहद सस्ता मिल रहा है।

आप कम कीमत में फोन को Flipkart के द्वारा खरीद सकते हैं।

Mototola Edge 40 Neo स्मार्टफोन की कीमत में भारी गिरावट आई है। अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे Flipkart के माध्यम से इस समय खरीद सकते हैं। फोन के 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल को 23,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था, हालांकि अब इसे 1000 रुपये की गिरावट के साथ मात्र 22,999 रुपये के कीमत में खरीद सकते हैं। हालांकि फोन के 12GB रैम मॉडल 24,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।

कब तक मिलने वाली है ये डील?

हालांकि अभी तक इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है कि आखिर कब तक यह डील आपको मिलने वाली है। हालांकि ऐसा भी हो सकता है कि यह डील कभी भी खत्म हो सकती है। इसके अलावा यह कोई स्पेशल सेल ईवेंट भी नहीं है। आइए जानते है कि फोन में कौन से स्पेक्स आपको मिलते हैं।

#MotorolaEdge40NeoPriceCut

Motorola Edge 40 Neo के स्पेक्स और फीचर

Motorola Edge 40 Neo स्मार्टफोन में एक 6.55-इंच की pOLED डिस्प्ले मिलती है, जो 144Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आती है। यह डिस्प्ले 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। फोन में IP68 रेटिंग मिलती है। जो इस फोन को वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट बना देती है।

स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 7030 प्रोसेसर मिलता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 50MP का अल्ट्रापिक्सेल कैमरा मिलता है, जो OIS के साथ मिलता है। फोन में एक 13MP का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा भी मिलता हा। फोन के फ्रन्ट पर एक 32MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिलता है। फोन में एक 5000mAh की बैटरी भी मिलती है जो 68W की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :