Moto G85, iPhone 15 Plus और अन्य पर धुआंधार डिस्काउंट, नया प्राइस देखकर चौंक जाएंगे आप

Updated on 21-Oct-2024

Flipkart Big Diwali Sale की घोषणा की जा चुकी है। यह सेल आज यानि 21 October से सभी के लिए शुरू हो चुकी है। इस सेल में Moto G85 के साथ साथ iPhone 15 Plus और अन्य कई फोन्स पर धमाका डिस्काउंट दिया जा रहा है। बताते चलें कि इस सेल का अर्ली एक्सेस 20 October को Flipkart Plus मेम्बर्स के लिए शुरू कर दिया गया था। हालांकि, अब इस सेल का लाभ सभी उठा सकते हैं।

Big Diwali Sale में अगर आप Motorola Edge 50 Pro को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे Flipkart पर सेल के दौरान लगभग 29,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। हालांकि, इस फोन का असली प्राइस 35,999 रुपये है। इसका मतलब है कि फोन पर आपको 6000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। कुछ अन्य ऑफर के साथ आप इस फोन को 27,999 रुपये मात्र में खरीद सकते हैं।

Motorola Edge 50 Fusion को देखते हैं तो इसे आप 21,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा Moto Edge 50 Neo स्मार्टफोन को 23,999 रुपये में खरीद सकते हैं। सेल के दौरान Moto G85 स्मार्टफोन को आप मात्र 16,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा अगर आप Moto G45 को खरीदना चाहते हैं तो इस फोन का प्राइस ड्रॉप होकर 9,999 रुपये हो गया है। आप इस फोन को इतना ही सस्ते में खरीद सकते हैं।

इसके अलावा भी Flipkart big Diwali Sale में आप कुछ अन्य Motorola Phones को सस्ते में खरीद सकते हैं। हालांकि, इन फोन्स के अलावा भी अन्य कई फोन्स लिस्ट में हैं। जैसे आप POCO X6, POCO X6 Pro और कुछ Foldable Phones पर भी डिस्काउंट प्राप्त कर सकते है। इसके अलावा आप OnePlus 12, Samsung Galaxy S24, iPhone 15, iPhone 15 Pro, iPhone 14 पर भी धमाका डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं।

Flipkart Big Diwali Sale में मिलने वाले बैंक ऑफर

Flipkart Big Diwali Sale में आपको SBI Debit और SBI Cards पर 10% का इंसटेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह आपको दोनों ही कार्ड्स के साथ साथ इन्हीं कार्ड्स पर EMI ऑप्शन लेने पर भी दिया जा रहा है। इसका मतलब है कि अगर आपके पास SBI Cards हैं तो आपको अलग से डिस्काउंट मिलने वाला है। सेल में आपको फ्लैट डिस्काउंट के अलावा, बैंक ऑफर और एक्सचेंज का भी लाभ दिया जा रहा है। जिसके बाद आप किसी भी प्रोडक्ट को सस्ते में खरीद सकते हैं।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :