Moto G84 5G Launched in India: ये है Motorola का स्टाइलिश स्मार्टफोन, कीमत देखकर खुली की खुली रह जाएंगी आँखें

Moto G84 5G Launched in India: ये है Motorola का स्टाइलिश स्मार्टफोन, कीमत देखकर खुली की खुली रह जाएंगी आँखें
HIGHLIGHTS

Motorola ने भारतीय बाजार में Moto G84 5G को लॉन्च करने अपने मिड-रेंज पोर्टफोलियो को बढ़ाया है।

नया नवेला Motorola G84 5G स्मार्टफोन 6.55-इंच FHD+ pOLED डिस्प्ले के साथ आता है।

ऑप्टिक्स की बात करें तो Moto G84 5G में 50MP OIS प्राइमरी शूटर के साथ 8MP अल्ट्रावाइड सेंसर मिल रहा है।

Motorola ने भारतीय बाजार में Moto G84 5G को लॉन्च करने अपने मिड-रेंज पोर्टफोलियो को बढ़ाया है। इस स्मार्टफोन की माइक्रो-साइट ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर पहले से ही उपलब्ध है। यह हैंडसेट ढेरों नए एन्हांसमेंट और आकर्षक हार्डवेयर स्पेक्स लेकर आया है। आइए अब देश में आए इस नए मिड-रेंजर के सभी स्पेक्स, फीचर्स और कीमत से जुड़ी सभी डिटेल्स को देखते हैं। 

Moto G84 5G: डिस्प्ले 

नया नवेला Motorola G84 5G स्मार्टफोन 6.55-इंच FHD+ pOLED डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। यह एक PANTONE सपोर्ट वाली 10-बिट स्क्रीन है जो वाईब्रेन्ट कलर्स प्रोड्यूस करती है।

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023: केवल India-Pakistan ही नहीं, सभी Cricket Matches देखें बिल्कुल FREE, बस करना होगा ये काम

Moto G84 5G: परफॉरमेंस 

मोटोरोला का यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट से लैस है जो 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ आता है। यह डिवाइस एंड्रॉइड 13-आधारित स्किन पर चलता है। कंपनी ने इसमें एक एंड्रॉइड अपग्रेड और तीन साल के सिक्योरिटी पैचेज़ का वादा किया है। 

Moto G84 5G India Launch

Moto G84 5G: कैमरा 

ऑप्टिक्स की बात करें तो Moto G84 5G में 50MP OIS प्राइमरी शूटर के साथ 8MP अल्ट्रावाइड सेंसर मिल रहा है जिससे आसानी से प्रो शॉट्स क्लिक किए जा सकते हैं। वहीं सेल्फ़ी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP फ्रन्ट कैमरा दिया है। 

Moto G84 5G: बैटरी और कनेक्टिविटी 

Moto G84 5G को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh बैटरी लगाई गई है जिसके साथ 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। कनेक्टिविटी के मामले में यह स्मार्टफोन 5G सपोर्ट और Moto Connect समेत 14 बैंड्स के साथ आता है। 

यह भी पढ़ें: Apple iPhone 15 Launch Event: यहाँ देखें सबसे तगड़े iPhone Launch की Live Stream

Moto G84 5G: कीमत 

मोटोरोला के नए G84 5G के 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपए रखी गई है। हालांकि, पहली सेल में आप ICICI बैंक और एक्सचेंज ऑफर के तहत 1000 रुपए का इन्सटेन्ट डिस्काउंट पा सकते हैं। यह स्मार्टफोन तीन अलग-अलग कलर वेरिएंट Marshmallow Blue, Midnight Blue और Viva Magenta में उपलब्ध है। इसकी सेल 8 सितंबर से फ्लिपकार्ट, मोटोरोला की आधिकारिक वेबसाइट और लीडिंग रिटेल स्टोर्स के जरिए शुरू होगी। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo