Moto G14 Render Leak: बाजार में धमाल मचाने जल्द आ रहा Motorola का नया स्मार्टफोन, बड़ी जानकारी लीक

Moto G14 Render Leak: बाजार में धमाल मचाने जल्द आ रहा Motorola का नया स्मार्टफोन, बड़ी जानकारी लीक
HIGHLIGHTS

The Tech Outlook ने Moto G14 की मार्केट इमेजेस लीक की हैं।

एक बजट मॉडल होने के नाते Moto G14 में 3.5mm ऑडियो जैक देखा जा सकता है।

इस लीक में Moto G14 के कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी साझा किए गए हैं।

Motorola के बजट फोंस ग्राहकों को बढ़िया परफॉरमेंस ऑफर करते हैं और ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अपकमिंग Moto G14 भी कुछ अलग नहीं होगा। हाल ही में यह स्मार्टफोन कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर चक्कर लगा रहा है जिनमें से FCC सर्टिफिकेशन के जरिए इसकी 20W चार्जिंग स्पीड सामने आई थी। अब, Moto G14 की और अधिक डिटेल्स लेकर एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिससे अपकमिंग फोन के डिजाइन और मुख्य स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ है। 

यह भी पढ़ें: Realme C53 vs Moto G13: क्या Realme का 108MP कैमरा वाला नया स्मार्टफोन Motorola के इस धुरंधर फोन से ले पाएगा टक्कर?

Moto G14 लीक्ड डिजाइन, स्पेक्स

Moto G14

The Tech Outlook ने Moto G14 की मार्केट इमेजेस लीक की हैं। इन इमेजेस से पता चला है कि यह किफायती स्मार्टफोन पिछली जनरेशन के फोन से लगभग मिलते-जुलते डिजाइन के साथ आएगा। डिजाइन के मामले में हम यहाँ फोन के फ्लैट किनारों और बैक पर रेक्टैंगुलर कैमरा मॉड्यूल की बात कर रहे हैं। इस तरह का कैमरा मॉड्यूल कई मोटोरोला स्मार्टफोंस में देखा जा चुका है जिसमें दो कैमरा सेंसर्स और एक LED फ्लैश शामिल है। 

एक बजट मॉडल होने के नाते Moto G14 में 3.5mm ऑडियो जैक देखा जा सकता है। साथ ही डिवाइस के टॉप पर डॉल्बी एटमॉस ब्रांडिंग भी दी गई है। इस हैंडसेट में आपको दाएं किनारे पर वॉल्यूम रॉकर्स और फिंगरप्रिन्ट-इंटीग्रेटेड पॉवर बटन मिल सकता है। स्मार्टफोन ब्लू, ब्लैक, गोल्ड और बीज रंगों में उपलब्ध होने की उम्मीद है।

Moto G14

यह भी पढ़ें: 15000 और 25000 के अंदर आने वाले बेस्ट मिड-रेंज स्मार्टफोंस: Realme, Xiaomi, Samsung जैसे टॉप ब्रांड्स के फोंस शामिल

इस लीक में Moto G14 के कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी साझा किए गए हैं। इसमें आपको 5000mAh बैटरी मिल सकती है जो 20W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है। फोन को पॉवर देने के लिए इसमें एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जा सकता है जो मीडियाटेक की बजट लाइन से होने की संभावना है। इस चिप को 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जा सकता है। डिवाइस के कनेक्टिविटी ऑप्शंस में 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth, NFC और USB-C port शामिल हो सकता है। इसके अलावा Moto G14 एंड्रॉइड 13 पर आधारित My UX स्किन के साथ आ सकता है। 

Moto G14 को हाल ही में मॉडल नंबर XT2341-4  के साथ TDRA सर्टिफिकेशन साइट और EEC वेबसाइट पर देखा गया था। मोटोरोला ने अभी इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन यह अगस्त में आधिकारिक तौर पर पेश किए जाने की उम्मीद है।

Image Source

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo