Moto G04 Launch: तहलका मचाने आ रहा नया Moto फोन, सस्ते में मिलेंगे तगड़े फीचर, इस दिन है इंडिया लॉन्चिंग

Moto G04 Launch: तहलका मचाने आ रहा नया Moto फोन, सस्ते में मिलेंगे तगड़े फीचर, इस दिन है इंडिया लॉन्चिंग
HIGHLIGHTS

मोटोरोला ने पुष्टि कर दी है कि यह इसी महीने Moto G04 को भारत में पेश करेगा।

स्मार्टफोन का टीज़र दिखाता है कि यह चार शेड्स - ब्लैक, ग्रीन, ब्लू और ऑरेंज में आएगा।

8GB रैम के साथ इसमें 16GB तक का रैम बूस्ट ऑप्शन भी मिलेगा।

मोटोरोला की ओर से भारत में लॉन्च किए गए अब तक के लेटेस्ट स्मार्टफोन्स Moto G34 5G और Moto G24 Power हैं। ब्रांड ने हाल ही में एक टीज़र रिलीज़ किया था जिससे एक नए अपकमिंग स्मार्टफोन की घोषणा का संकेत मिला था। अब ब्रांड ने पुष्टि कर दी है कि यह इसी महीने Moto G04 को भारत में पेश करेगा।

Moto G04 Launch Date, Price

इस स्मार्टफोन की डेडिकेटेड माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गई है जिससे इसके कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो गया है। साथ ही कम्पनी के आधिकारिक X हैंडल और फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट दोनों के जरिए यह पुष्टि हो गई है कि G04 को भारत में 15 फरवरी को लॉन्च किया जाने वाला है। स्मार्टफोन का टीज़र दिखाता है कि यह चार शेड्स – ब्लैक, ग्रीन, ब्लू और ऑरेंज में आएगा।

यह भी पढ़ें: तीन महीने के लिए डेटा-कॉलिंग की भरमार, देखें जिओ-एयरटेल-वी के खास प्लान

Motorola G04 Price (Expected)

ऐसा लगता है कि यह एक एंट्री-लेवल पेशकश होगा जिसकी कीमत 10,000 रुपए के अंदर रखी जाएगी। भारत में यह डिवाइस 4GB/8GB रैम और 64GB/128GB स्टोरेज वेरिएन्ट्स में लॉन्च होगा और इसमें 16GB तक का रैम बूस्ट ऑप्शन भी मिलेगा। जनवरी में यह हैंडसेट कुछ अन्य बाजारों में पहले ही लॉन्च हो गया था और संभावना है कि इसका भारतीय वेरिएन्ट भी समान स्पेक्स लेकर आएगा।

Motorola G04 Specs

फ्लिपकार्ट की माइक्रोसाइट के जरिए इस हैंडसेट के कई स्पेक्स और फीचर्स लॉन्च से पहले ही पता चल गए हैं। मोटो जी04 स्मार्टफोन 6.6-इंच पंच-होल डिस्प्ले के साथ आएगा जो 90Hz रिफ्रेश रेट और HD+ रिज़ॉल्यूशन ऑफर करेगी। परफॉर्मेंस के लिए यह एक ऑक्टा-कोर Unisoc T606 प्रोसेसर से लैस होगा।

जहाँ तक फोटोग्राफी की बात है, तो यह डिवाइस 16MP AI रियर कैमरा और एक LED फ्लैश के साथ आएगा। वहीं फ्रन्ट पर 5MP सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही यह भी पुष्टि हो चुकी है कि यह एंड्रॉइड 14 OS पर आधारित MyUX स्किन पर काम करेगा। इसमें एक 5000mAh इस्तेमाल की जाएगी जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है।

यह भी पढ़ें: 108MP OIS कैमरा वाला 5G फोन हुआ हजारों रुपए सस्ता, नई कीमत देखते ही टूट पड़ी भीड़!

इसके अलावा यह ड्यूल SIM, 4G VoLTE, वाईफ़ाई, ब्लूटूथ 5.1, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, USB-C पोर्ट, 3.5mm ऑडियो जैक और डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट जैसे अन्य फीचर्स के साथ आ सकता है। मोटोरोला के इस नए फोन को वॉटरप्रूफ और डस्टप्रूफ रखने के लिए इसे IP52 रेटिंग दी जा सकती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo