18 जून को भारत में आ रहा 12GB RAM और 4500mAh बैटरी वाला जबरदस्त Motorola Phone, देखें फीचर्स

18 जून को भारत में आ रहा 12GB RAM और 4500mAh बैटरी वाला जबरदस्त Motorola Phone, देखें फीचर्स
HIGHLIGHTS

मोटोरोला इस महीने भारत में Moto Edge 50 Ultra स्मार्टफोन की घोषणा करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

कंपनी ने पुष्टि कर दी है कि यह डिवाइस 18 जून को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर लॉन्च होगा।

Moto Edge 50 Ultra को मोटो एआई और स्मार्ट कनेक्ट फीचर्स मिलने की पुष्टि हो गई है।

मोटोरोला इस महीने भारत में Moto Edge 50 Ultra स्मार्टफोन की घोषणा करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी ने पुष्टि कर दी है कि यह डिवाइस 18 जून को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर लॉन्च होगा। Moto Edge 50 Ultra को मोटो एआई और स्मार्ट कनेक्ट फीचर्स मिलने की पुष्टि हो गई है। इसके अलावा यह मैजिक कैनवस (प्रॉम्प्ट के जरिए AI इमेजेस जनरेट करने के लिए), एक्शन शॉट (ब्लर-फ्री इमेजेस शूट करने के लिए), AI सपोर्ट वाले कैमरे और जनरेटिव एआई थीमिंग आदि ऑफर करेगा।

Moto Edge 50 Ultra Confirmed Details

यह भी पुष्टि हो गई है कि यह हैंडसेट 100x AI सुपर ज़ूम के साथ एक टेलीफ़ोटो OIS सेंसर ऑफर करेगा। इसके एक वेरिएंट में एलुमिनियम फ्रेम और फोन के बैक पर वुड फिनिश मिलेगा और फॉरेस्ट ग्रे कलर ऑप्शन में वीगन लेदर फिनिश मिलेगा।

Edge 50 Ultra Expected Specs

मोटोरोला का यह अपकमिंग स्मार्टफोन 6.7-इंच की 1.5K रिज़ॉल्यूशन वाली pOLED 144Hz 10-बिट कर्व्ड स्क्रीन के साथ गोरिल्ला ग्लास विक्टस की सुरक्षा और 2500 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करेगा। यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट पर चलेगा और इसमें 12GB तक RAM और 512GB तक स्टोरेज ऑप्शंस मिलने की उम्मीद है। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के मुताबिक मोटोरोला इस फोन के साथ तीन OS अपडेट्स का वादा कर रहा है।

Edge 50 Ultra में एक 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है जो 125W वायर्ड, 50W वायरलेस चार्जिंग और 10W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए यह फोन संभावित तौर पर पीछे की तरफ एक 50MP मेन + 50MP अल्ट्रावाइड + 64MP टेलीफ़ोटो लेंस और आगे की तरफ 50MP सेल्फ़ी शूटर ऑफर करेगा। यह IP68-रेटेड हैंडसेट Wi-Fi 7, Bluetooth 5.4, NFC और चार्जिंग के लिए एक USB Type-C पोर्ट ऑफर कर सकता है।

Edge 50 Ultra Price

कथित तौर पर यह हैंडसेट 40,000 रुपए से 50,000 रुपए के प्राइस रेंज में आ सकता है। इस कीमत पर यह OnePlus 12R, iQOO Neo 9 Pro, अपकमिंग Xiaomi 14 Civi, Realme GT 6 और अन्य डिवाइसेज को टक्कर दे सकता है। हालांकि, यह ध्यान देना जरूरी है कि मोटोरोला ने अब तक इस डिवाइस की कीमत और सभी स्पेसिफिकेशन्स की पुष्टि नहीं की है। इसीलिए, ये डिटेल्स आधिकारिक जानकारी से अलग हो सकती हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo