Motorola Edge 50 Pro धमाका डील, इस दिन शुरू हो रही है सेल, देखें धांसू ऑफर

Updated on 08-Apr-2024
HIGHLIGHTS

Motorola ने अभी हाल में अपने एक बेहतरीन Flagship Smartphone को लॉन्च किया था।

Motorola ने अपने इस फोन को Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया था।

Motorola के इस फोन की सेल कल यानि 9 अप्रैल से शुरू होने वाली है, आइए जानते है कि early bird sale में आपको क्या ऑफर मिलने वाले हैं।

Motorola ने अभी हाल में अपने एक बेहतरीन Flagship Smartphone को लॉन्च किया था। Motorola ने अपने इस फोन को Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया था। Motorola के इस फोन की सेल कल यानि 9 अप्रैल से शुरू होने वाली है, आइए जानते है कि early bird sale में आपको क्या ऑफर मिलने वाले हैं। इस फोन को कई अलग अलग कलर वैरिएन्ट में लॉन्च किया गया है। इस फोन को Moon Light Pearl, Luxe lavender, और Black Beauty कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

Limited Time Flipkart Deal

Flipkart की ओर से इस फोन पर एक लिमिटेड टाइम डील का भी खुलासा किया है। असल में यह ऑफर आपको Moto Edge 50 Pro स्मार्टफोन के Moon Light Pearl वैरिएन्ट पर मिलने वाला है। इस ऑफर की शुरुआत 8 अप्रैल, 7:00PM से शुरू होने वाली है। इस दौरान आपको यह फोन बेहतरीन ऑफर और डिस्काउंट के साथ मिलने वाला है।

Sale Details of Moto Edge 50 Pro

Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन की सेल 9 अप्रैल, 2024 को शुरू होने वाली है। इसका लाभ आप Flipkart के माध्यम से ले सकते हैं। हालांकि इसके अलावा इस सेल का लाभ Motorola.in पर भी लिया जा सकता है। इसके अलावा आप इसे कई अलग अलग रीटेल स्टोर से भी खरीद सकते हैं। फोन के साथ IP68 रेटिंग मिलती है। जो इसे पानी और धूल में भी सुरक्षित रखती है।

Price और Early bird offer

Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन के बेस वैरिएन्ट की कीमत 8GB रैम और 256GB स्टॉरिज मॉडल के लिए 31,999 रुपये है। हालांकि फोन के 12GB रैम मॉडल को आप 35,999 रुपये के कीमत में खरीद सकते हैं। हालांकि आपको बता देते हैं कि फोन पर HDFC Bank Cards के माध्यम से 2250 रुपये के इंसटेंट डिस्काउंट ग्राहकों को दिया जा रहा है। उसके अलावा 2000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी आपको दिया जा रहा है।

यहाँ आपको बता देते है कि Early Bird Offer के तहत आप फोन के 8GB रैम मॉडल को 27,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा फोन के 12GB रैम मॉडल को आप 31,999 रुपये की कीमत में अपने घर ले सकते हैं।

Moto Edge 50 Pro के स्पेक्स और फीचर

Moto के इस फोन में एक 6.7-इंच की 1.5K pOLED डिस्प्ले मिलती है, जो 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसके अलावा फोन में HDR10+ का भी सपोर्ट मौजूद है। इतना ही नहीं, इसके अलावा 2000 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी आपको मिलती है। फोन में स्नैपड्रैगन 7 Gen 3 Processor भी मिलता है। फोन में एक 4500mAh की बैटरी मिलती है। इसे 125W की TurboPower Charging तकनीकी से लैस किया गया है। हालांकि इसके अलावा बैटरी के साथ आपको 50W की Wireless Charging का सपोर्ट भी मिलता है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :