Moto Edge 40 Neo की भारत में इस दिन है Launching, 50MP Awesome कैमरा बना देगा दीवाना | Tech News

Moto Edge 40 Neo की भारत में इस दिन है Launching, 50MP Awesome कैमरा बना देगा दीवाना | Tech News
HIGHLIGHTS

Moto Edge 40 Neo स्मार्टफोन 21 सितंबर को भारत में लॉन्च होगा।

Moto Edge 40 Neo में 6.55-इंच pOLED डिस्प्ले मिल सकती है जिसमें 144Hz रिफ्रेश रेट और फुल HD+ रिज़ॉल्यूशन शामिल होगा।

कंपनी ने अभी इस स्मार्टफोन की कीमत की घोषणा नहीं की है। हालांकि, इसकी कीमत 30,000 रुपए के आसपास रखे जाने की उम्मीद है।

मोटोरोला ने Edge 40 और Razr series के लॉन्च के बाद अब Edge 40 Neo स्मार्टफोन को भी ग्लोबल बाजार में आधिकारिक तौर पर पेश कर दिया है। यह स्मार्टफोन एक पैकेज के तौर पर टॉप-नॉच डिस्प्ले, दुनिया के पहले डायमेंसिटी 7030 चिपसेट और शानदार कैमरा के साथ 21 सितंबर को भारत में लॉन्च होगा। यह हैंडसेट ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर ढेरों ऑफर्स के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। यह डिवाइस Moto G54 5G और Moto G84 5G जैसे नए लॉन्चेज़ की लिस्ट में शामिल होगा। 

Moto Edge 40 Neo India launch

यह भी पढ़ें: Honor 90 5G Vs iQOO Z7 Pro 5G: Honor का नया नवेला 5G फोन iQOO के Latest फोन को दे रहा मात | Tech News

Moto Edge 40 Neo Specifications (Expected)

Moto Edge 40 Neo में 6.55-इंच pOLED डिस्प्ले मिल सकती है जिसमें 144Hz रिफ्रेश रेट और फुल HD+ रिज़ॉल्यूशन शामिल होगा। स्मार्टफोन मीडियाटेक के ऑक्टा-कोर डायमेंसिटी 7030 SoC से लैस होगा जिसे 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। Edge 40 Neo में 5000mAh बैटरी मिलने की उम्मीद है जो 68W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। यह डिवाइस एंड्रॉइड 13-आधारित MyUX स्किन के साथ आ सकता है। 

कनेक्टिविटी के मामले में Moto Edge 40 Neo में  IP68 रेटिंग, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, USB टाइप-C पोर्ट, ब्लूटूथ, NFC, Wi-Fi और ड्यूल-सिम कार्ड स्लॉट आदि मिलने की उम्मीद है। 

ऑप्टिक्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसमें 50MP प्राइमरी शूटर और 13MP अल्ट्रावाइड लेंस शामिल होगा। सेल्फ़ी के दीवानों के लिए हैंडसेट के पंच-होल कटआउट में 32MP फ्रन्ट शूटर दिया जा सकता है। 

Moto Edge 40 Neo

यह भी पढ़ें: Bharat के बाजार में धमाल मचाएगा Vivo T2 Pro 5G Smartphone, 4600mAh की मिलेगी बैटरी | High Tech

Moto Edge 40 Neo Price in India

कंपनी ने अभी इस स्मार्टफोन की कीमत की घोषणा नहीं की है। हालांकि, इसकी कीमत 30,000 रुपए के आसपास रखे जाने की उम्मीद है। 

ध्यान दें कि कंपनी द्वारा सभी स्पेसिफिकेशन्स की पुष्टि नहीं की गई है और हमें मोटोरोला के इस नए मिड-रेंज स्मार्टफोन के बारे में अधिक डिटेल्स जानने के लिए 21 सितंबर तक का इंतज़ार करना होगा। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo