प्रीमियम Look वाला Moto Edge 40 Neo भारत में लॉन्च, इस दिन शुरू होगी First Sale, देखें कीमत | Tech News

प्रीमियम Look वाला Moto Edge 40 Neo भारत में लॉन्च, इस दिन शुरू होगी First Sale, देखें कीमत | Tech News
HIGHLIGHTS

Motorola Edge 40 Neo को भारत में लॉन्च कर दिया गया है।

Edge 40 Neo के शुरुआती 8GB+128GB वेरिएंट की कीमत 20,999 रुपए रखी गई है।

Moto Edge 40 Neo की पहली सेल 28 सितंबर शाम 7 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

Motorola Edge 40 Neo को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। एक हफ्ते पहले कंपनी ने इस मिड-रेंज फोन को ग्लोबली पेश किया था और अब इसने भारत में भी अपना रास्ता बना लिया है। यह नया डिवाइस 25000 रुपए के अंदर कई बेहतरीन स्पेक्स और फीचर्स लेकर आया है। आइए आपको मोटोरोला के लेटेस्ट स्मार्टफोन की कीमत से लेकर स्पेक्स तक सभी डिटेल्स बताते हैं।

Moto Edge 40 Neo

Moto Edge 40 Neo: Price in India, Sale Details

Edge 40 Neo के शुरुआती 8GB+128GB वेरिएंट की कीमत 20,999 रुपए रखी गई है, जबकि 12GB+256GB मॉडल को 22,999 रुपए में पेश किया गया है। यह स्मार्टफोन Caneel Bay, Black Beauty और Soothing Sea के तीन कलर ऑप्शंस में आया है। इस डिवाइस की पहली सेल 28 सितंबर शाम 7 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो फ्लिपकार्ट इस फोन पर 1000 रुपए तक का अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर पेश करेगा और साथ ही यहाँ 6 महीने तक के नो-कॉस्ट EMI ऑप्शंस भी उपलब्ध होंगे। 

यह भी पढ़ें: Reliance Jio का Jio AirFiber लॉन्च, घर ले जाएँ 1Gbps की स्पीड: देखें और Pricing Details और Feature | High Tech

Moto Edge 40 Neo: Specifications

मोटोरोला का दावा है कि Edge 40 Neo IP68 रेटिंग के साथ आने वाला दुनिया का सबसे हल्का फोन है। इस फोन की थिकनेस 7.89mm और वज़न 172 ग्राम है। यह 144Hz 10-बिट कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आने वाला भी इस सेगमेंट का पहला फोन है। यह डिवाइस 6.55-इंच फुल HD+ pOLED डिस्प्ले के साथ आता है और 144Hz तक स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इस डिस्प्ले में 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस और सेंटर पर पंच-होल कटआउट भी मिल रहा है। 

Motorola Edge 40 Neo launched

प्रोसेसिंग पॉवर के मामले में Moto Edge 40 Neo एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 7030 चिपसेट से लैस है जिसे 12GB तक रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। अफसोस की बात यह है कि इस फोन में आपको मेमोरी बढ़ाने का ऑप्शन नहीं मिल रहा है। यह हैंडसेट Android 13 पर आधारित MyUX स्किन पर चलता है। 

यह भी पढ़ें: Jio AirFiber VS Airtel Xstream Fiber: प्लान्स, स्पीड और प्राइस के बीच देखें सबसे बड़े अंतर

Moto Edge 40 Neo India Launch

अब कैमरा डिपार्टमेंट की तरफ चलें तो Edge 40 Neo एक ड्यूल रियर कैमरा सेटअप ऑफर करता है जिसमें 50MP OIS सेंसर और 13MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल स्नैपर मिल रहा है जो मैक्रो और डेप्थ फोटोग्राफी को भी सपोर्ट करता है। इसके अलावा सेल्फ़ी और वीडियो कॉल्स करने के लिए इसमें 32MP कैमरा दिया है। यह स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी से लैस है जो 68W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट के साथ केवल 15 मिनट में 50% चार्ज हो जाती है। आखिर में इस हैंडसेट के बैक पर एक प्रीमियम वीगन लेदर फिनिश दिया गया है जो डिवाइस को एक प्रीमियम लुक और फ़ील देता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo