Moto Edge 30 Ultra Price Drop! हजारों रुपए सस्ता हुआ Motorola का 200MP कैमरा वाला फोन, ग्राहकों की लगी लंबी लाइनें

Updated on 14-Jul-2023
HIGHLIGHTS

Motorola Edge 30 Ultra के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट पर फ्लिपकार्ट 21% का डिस्काउंट दे रहा है।

बैंक ऑफर के तहत फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से खरीदारी करने वाले ग्राहकों को 5% कैशबैक मिलेगा।

Edge 30 Ultra में 200MP प्राइमरी कैमरा के साथ 50MP अल्ट्रावाइड और 12MP टेलीफ़ोटो पोर्ट्रेट लेंस मिल रहा है।

कैमरा और फोटोग्राफी के दीवानों के लिए आज हम एक बहुत बड़ी डील लेकर आए हैं। Motorola के 200MP कैमरा वाले स्मार्टफोन Edge 30 Ultra पर पूरे 15000 रुपए का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। यह ऑफर फ्लिपकार्ट पर लाइव है। आइए समझते हैं इस पूरी डील को… 

Motorola Edge 30 Ultra: Discount

Motorola Edge 30 Ultra के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट पर फ्लिपकार्ट 21% का डिस्काउंट दे रहा है जिसके यह स्मार्टफोन 69,999 रुपए से घटकर 54,999 रुपए में लिस्टेड है। इसके अलावा अगर आप बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर का इस्तेमाल करते हैं तो Edge 30 Ultra की कीमत और भी कम हो सकती है। 

यह भी पढ़ें: Amazon Prime Day Sale: अर्ली सेल में इन लैपटॉप्स पर मिल रही धमाका डील, ऑफर जान खरीदने पर हो जाएंगे मजबूर

Motorola Edge 30 Ultra: Exchange Deal

अगर आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करके Edge 30 Ultra को खरीदते हैं तो इस ऑफर तहत आप पूरे 35,600 रुपए तक की बचत कर सकेंगे। हालांकि, पूरा एक्सचेंज डिस्काउंट पाने के लिए आपके पुराने की कीमत भी लगभग उतनी ही होनी जरूरी है।  

Motorola Edge 30 Ultra: Bank Offers

बैंक ऑफर के तहत फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से खरीदारी करने वाले ग्राहकों को 5% कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा अगर आप EMI पर Edge 30 Ultra को खरीदना चाहते हैं तो 1,880 रुपए प्रतिमाह की दर से EMI ऑप्शन भी चुन सकते हैं। 

Motorola Edge 30 Ultra: Specs

Edge 30 Ultra फोटोग्राफी के मामले में बेहद शानदार है। इसमें 200MP प्राइमरी कैमरा के साथ 50MP अल्ट्रावाइड और 12MP टेलीफ़ोटो पोर्ट्रेट लेंस मिल रहा है। इसके अलावा परफॉरमेंस के लिए स्मार्टफोन में पॉवरफुल स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: Realme C53 के लॉन्च में बस कुछ ही दिन बाकी, भारत में इस दिन आ रहा 108MP धांसू कैमरा वाला ये सस्ता स्मार्टफोन

Flipkart Big Saving Days Sale

इसके अलावा Flipkart एक बार फिर 15 से 19 जुलाई के बीच अपनी Big Saving Days Sale लेकर आ रहा है। अगर आप कोई दूसरा स्मार्टफोन, लैपटॉप या स्मार्टवॉच आदि जैसा कोई भी डिवाइस या घरेलू समान खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए बिल्कुल सही मौका होगा। फ्लिपकार्ट यहाँ मॉनसून की सबसे बड़ी डील्स लेकर आ रहा है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :