Rs. 3,499 में माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया बोल्ट D303

Rs. 3,499 में माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया बोल्ट D303
HIGHLIGHTS

माइक्रोमैक्स ने अपना नया स्मार्टफ़ोन माइक्रोमैक्स बोल्ट D303 लॉन्च किया है. यह स्मार्टफ़ोन 10 रीजनल भाषाओँ को सपोर्ट करता है, इसके साथ ही इसकी कीमत महज़ Rs. 3,499 है.

अब टाइप करें उस भाषा में जो आप भली प्रकार से जानते हैं. और यह संभव हुआ है माइक्रोमैक्स के नए स्मार्टफ़ोन माइक्रोमैक्स बोल्ट D303 के माध्यम से, माइक्रोमैक्स ने अपना नया स्मार्टफ़ोन लॉन्च किया है जो 10 क्षेत्रीय भाषाओँ को सपोर्ट करता है. अब आपको जिस भाषा का ज्ञान है आप उसी में टीपी कर सकते हैं. और अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत पर गौर करें तो यह महज़ Rs. 3,499 का है. इसके साथ साथ आपको बता दें माइक्रोमैक्स की यूनाइट सीरीज़ भी इसी खूबी के साथ बाज़ार में आई थी.

इस स्मार्टफ़ोन में आप अपनी पसंद की भाषा के अनुसार चैट और मेनू बदल सकते हैं. इस स्मार्टफ़ोन में एक “पेटेंटेड रीजनल कीबोर्ड” भी है, जो माइक्रोमैक्स के अनुसार जिसमें हर भाषा के लगभग 2 लाख शब्द हैं. इसके साथ साथ इस स्मार्टफ़ोन में एक ऐप बाज़ार भी है. जो इन भाषाओँ में ही उपलब्ध हैं. जिसके माध्यम से आप अपनी भाषा के अनुसार या उसी भाषा में जो आपको पसंद  है या आप जानते हैं में 10,000 ऐप्स पा सकते हैं.

इसके साथ ही अगर इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स की बाद करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 1.3GHz ड्यूल-कोर प्रोसेसर के साथ 4-इंच की एक WVGA 480×800 पिक्सेल रेजोल्यूशन की डिस्प्ले मिल रही है. इसके साथ साथ फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में 3.2 मेगापिक्सेल का रियर और 0.3 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल रहा है. इसके साथ ही आपको बताते अचलें कि यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 4.4 पर चलता है. और अगर बात करें इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की तो इस स्मार्टफ़ोन में 3G सपोर्ट के साथ वाई-फाई, ब्लूटूथ भी है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 4GB की ROM के साथ 32GB की एक्सटर्नल स्टोरेज दी गई है. स्मार्टफ़ोन में 512MB की रैम के साथ आपको 1300mAh क्षमता वाली बैटरी भी मिल रही है.   

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo