माइक्रोमैक्स कैनवास एक्सप्रेस 4G हुआ लॉन्च, कीमत Rs. 6,599

माइक्रोमैक्स कैनवास एक्सप्रेस 4G हुआ लॉन्च, कीमत Rs. 6,599
HIGHLIGHTS

माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया कैनवास एक्सप्रेस 4G स्मार्टफ़ोन, कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 4G सपोर्ट के साथ 2GB रैम और शानदार फीचर्स के साथ बाज़ार में उतारा है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 6,599 रखी गई है.

जिस स्मार्टफ़ोन के लॉन्च होने की आज बात हो रही थी. आज माइक्रोमैक्स ने उसे लॉन्च किया है. माइक्रोमैक्स ने अपना नया स्मार्टफ़ोन कैनवास एक्सप्रेस 4G लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन को 2GB रैम और 5-इंच की शानदार डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है. और स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 6,599 तय की गई है.

इसके साथ ही अगर इस स्मार्टफ़ोन के लिए काफी समय से आ रही खबरों में कहा जा रहा था कि कंपनी अपना एक शानदार स्मार्टफ़ोन लॉन्च करने वाली है. और कंपनी ने खुद भी ट्वीट करके इस स्मार्टफ़ोन के लॉन्च की जानकारी दी थी.

बता दें कि स्मार्टफ़ोन अपनी बजट में आने वाली कीमत के साथ 4G LTE सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है. इसे आप फ्लिप्कार्ट के माध्यम से ले सकते हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि स्मार्टफ़ोन के एक बढ़िया ऑफर के साथ बाज़ार में आया है. एयरटेल इस स्मार्टफ़ोन के साथ 3G और 4G यूजर्स के लिए “डबल डाटा” ऑफर दे रहा है.

अगर स्मार्टफ़ोन के फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन 4G LTE सपोर्ट के साथ लॉन्च हुआ है. माइक्रोमैक्स इससे पहले भी भारतीय बाज़ार में अपने कई 4G स्मार्टफोंस लॉन्च कर चुका है जिनमें कैनवास ब्लेज़ 4G, कैनवास फायर 4G और कैनवास प्ले 4G शामिल हैं. इसके साथ ही हाल ही में लॉन्च हुआ कैनवास 5 भी 4G सपोर्ट के साथ लॉन्च हुआ था जिसकी कीमत Rs. 11,999 है.

अगर कैनवास एक्सप्रेस 4G के स्पेक्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप के साथ लॉन्च हुआ है साथ ही इसमें 5-इंच की 720×1280 पिक्सेल का बढ़िया HD IPS डिस्प्ले भी दी गई है. स्मार्टफ़ोन में 1GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6753P प्रोसेसर और 2GB की रैम दी गई है.

फ़ोन में आपको 8GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे आप 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सेल का ऑटोफोकस के साथ रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी आपको मिल रहा है, जोकि फिक्स्ड फोकस है.

कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 4G के साथ 3G, GPRS/EDGE, वाई-फाई 802.11 b/g/n, माइक्रो-यूएसबी और ब्लूटूथ भी मिल रहा है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 2000mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo