माइक्रोमैक्स की साइट पर बोल्ट Q331 और बोल्ट S302 स्मार्टफ़ोन लिस्ट

Updated on 15-Oct-2015
HIGHLIGHTS

इन दोनों स्मार्टफोंस की सबसे खास बात यह है कि, यह दोनों स्मार्टफोंस मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप के लिए मुफ्त डेटा पैक के साथ आएंगे. कंपनी ने इसके लिए टेलीकॉम कंपनी एयरटेल के साथ समझौता किया है.

मोबाइल निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने अपने दो नए स्मार्टफोंस बोल्ट Q331 और बोल्ट S302 को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया है. हालांकि, लिस्टिंग में इन स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता की जानकारी नहीं दी गई है.

इन दोनों स्मार्टफोंस की सबसे खास बात यह है कि, यह दोनों स्मार्टफोंस मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप के लिए मुफ्त डेटा पैक के साथ आएंगे. कंपनी ने इसके लिए टेलीकॉम कंपनी एयरटेल के साथ समझौता किया है. उम्मीद है कि कंपनी इसके बारे में ज्यादा जानकारी लॉन्च के दौरान मुहैया कराएगी.

अगर माइक्रोमैक्स बोल्ट Q331 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 5-इंच की IPS डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 480×854 पिक्सल है. इसके साथ ही यह स्मार्टफ़ोन 1.2GHz क्वाड-कोर स्प्रैडट्रम (SC7731G) प्रोसेसर और 512MB की रैम से लैस है. इस स्मार्टफ़ोन में 4GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है जिसको माइक्रो-SD कार्ड के जरिए 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. यह स्मार्टफ़ोन LED फ़्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल वाले रियर कैमरे और 2 मेगापिल्क्स वाले फ्रंट फेसिंग कैमरे से लैस है. इस स्मार्टफ़ोन में 2000mAh की बैटरी भी मौजूद है.

वहीँ अगर बात करें, माइक्रोमैक्स बोल्ट S302 स्मार्टफ़ोन की तो इसमें 4-इंच की WVGA डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 480×800 पिक्सल है. इसमें 1GHz सिंगल-कोर स्प्रैडट्रम (SC7715) प्रोसेसर और 512MB की रैम भी दी गई है. यह एंड्रॉयड 4.4.3 किटकैट ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा. हैंडसेट की इनबिल्ट स्टोरेज 4GB है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें 2 मेगापिक्सल के रियर कैमरे और 1.3 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. स्मार्टफोन में 1450mAh की बैटरी दी गई है.

इमेज सोर्स

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech.

Connect On :