मिज़ू के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन में होगी 1080p रेजोल्यूशन की डिस्प्ले

मिज़ू के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन में होगी 1080p रेजोल्यूशन की डिस्प्ले
HIGHLIGHTS

मिज़ू के नए स्मार्टफ़ोन की तसवीरें लीक हुई, आने वाले स्मार्टफ़ोन में दी जा सकती है शानदार 1080p डिस्प्ले, हो सकते हैं और भी कई बढ़िया फीचर्स.

चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी मिज़ू ने हाल ही में अपने स्मार्टफ़ोन MX4 प्रो को QHD रेजोल्यूशन डिस्प्ले के साथ बाज़ार में पेश किया था, लेकिन मिज़ू इतने पर ही नहीं रुकने वाला, दरअसल मिज़ू अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन में 1080p की डिस्प्ले दे सकता है.

यह जानकारी मिज़ू के CEO  बाई ने वेइबो (Weibo) पर शेयर की है. उन्होंने कहा है कि, उनकी कंपनी ऐसी प्रोडक्ट्स बनाना चाहती है जो ग्राहकों को ओवरआल बढ़िया एक्सपीरियंस दें, न कि ऐसे प्रोडक्ट्स जो कि बस चेकलिस्ट को ही पूरा करते हों.  

एबर बाई के अनुसार, मौजूदा दौर का कोई भी चिपसेट QHD स्क्रीन के साथ ठीक से काम नहीं कर सकता है, और इसी वजह से डिस्प्ले का रेजोल्यूशन बढ़िया नहीं आता है. इसलिए, मिज़ू अपने अगले फ़ोन में 1080p रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले का इस्तेमाल करने जा रही है. टेकग्रेपल ने इसकी लीक इमेज को सबसे पहले सबके सामने रखा है.

वैसे इसके बारे में कुछ दिनों पहले ही कुछ जानकारी लीक हुई थी, जिसके अनुसार इसका कोडनेम NIUX रखा गया है. यह फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन 1080p डिस्प्ले और सैमसंग एक्सीनोस 7420 प्रोसेसर से लैस होगा. इस स्मार्टफ़ोन में 21 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी हो सकत है. साथ ही यह स्मार्टफ़ोन 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत लगभग 471 डॉलर या 421 यूरो रखी जा सकती है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo