मिज़ू ने लॉन्च किया M1 नोट, भारतीय बाज़ार में पहला कदम रखा

मिज़ू ने लॉन्च किया M1 नोट, भारतीय बाज़ार में पहला कदम रखा
HIGHLIGHTS

मिज़ू ने आधिकारिक तौर पर भारत में अपना पहला स्मार्टफ़ोन मिज़ू एम 1 नोट लॉन्च किया है. इसकी कीमत के बारे में घोषणा आने वाली 20 मई को कंपनी द्वारा की जा सकती है. यह स्मार्टफ़ोन अमेज़न.इन के माध्यम से आपको मिल सकेगा.

मिज़ू ने आधिकारी तौर पर अपने स्मार्टफ़ोन मिज़ू एम 1 नोट के माध्यम से भारतीय बाज़ार में अपना पहला कदम रख दिया है. यह स्मार्टफ़ोन ई-कॉमर्स वेबसाईट अमेज़न.इन में माध्यम से आपको 20 मई से मिलना आरम्भ हो जाएगा. कंपनी ने इसकी कीमत के बारे में अभी कोई घोषणा नहीं की है.

मिज़ू एम 1 नोट, जिसे कहा जा रहा है कि यह एप्पल के आईफ़ोन 5 सी की बराबरी का है. इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच 1080p की डिस्प्ले है, जिसकी पिक्सेल डेंसिटी पर अगर गौर करें तो यह 403ppi के साथ गोरिला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आपको मिल रहा है. इसके साथ ही अगर प्रोसेसर पर आयें तो इस स्मार्टफ़ोन में MT6752 64-बिट ओक्टा-कोर मीडियाटेक का प्रोसेसर है इसके साथ ही आपको इस स्मार्टफ़ोन में 2 GB की रैम मिल रही है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में आपको 16GB इंटरनल स्टोरेज मिल रही है जिसे आप अगर बढ़ाना चाहे तो आप इसे 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. आपको बता दें की स्मार्टफ़ोन में आपको कोई मेमोरी कार्ड स्लॉट नहीं मिल रहा है. इसके साथ ही अगर इसके कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल रहा है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड किटकैट 4.4.4 के साथ कस्टम फ्लाईमी 4.0  यूआई पर चलता है. इसके साथ ही इसमें आपको 3140mAh की बैटरी मिल रही है. इसके कनेक्टिविटी आप्शन्स की अगर बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में आपको ड्यूल-सिम कनेक्टिविटी (4G+2G) मिल रही है.

हालाँकि इसके दाम के बारे में अभी किसी तरह की कोई घोषणा नहीं की गई है. पर मिज़ू का या नया स्मार्टफ़ोन हाई-एंड स्पेक्स के साथ एक बजट स्मार्टफ़ोन लग रहा है. मिज़ू ने पहले से ही स्मार्टफ़ोन से लाबालब भरे भारतीय बाज़ार में अपना पहला कदम रखा है. इसके साथ ही कंपनी ने हाई स्पेक्स के साथ एक बढ़िया स्मार्टफ़ोन बाज़ार में उतारा है जो कई बढ़िया स्मार्टफ़ोन से कड़ी टक्कर लेगा. इसके साथ ही इसकी फ़्लैश सेल ऑनलाइन माध्यम से होनी है. भारतीय बाज़ार पहले से हाई-स्पेक्स बजट स्मार्टफ़ोन से भरी पड़ी है. कम्पनियां जैसे मोटोरोला, आसुस, माइक्रोमैक्स, श्याओमी और लेनोवो पहले से ही भारतीय बाज़ार में अपनी जगह बना चुकी है. इसलिए मिज़ू को अपने आप को साबित करने के लिए कड़ा मुकाबला करना होगा.

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo