Massive Discount on iPhone 12: जल्दी करें कहीं मौका हाथ से निकल न जाए, ये Smartphone खरीदने के लिए टूट पड़े लोग

Massive Discount on iPhone 12: जल्दी करें कहीं मौका हाथ से निकल न जाए, ये Smartphone खरीदने के लिए टूट पड़े लोग
HIGHLIGHTS

iPhone 12 की कीमत में Flipkart पर बड़ी गिरावट देखी गई है।

iPhone 12 को इस समय बेहद ही सस्ते में खरीदा जा सकता है।

iPhone 12 Price drop के बाद देखें क्या रह गई है फोन की कीमत।

Apple iPhone Devices के लिए देखा गया है, खासतौर पर भारत में कि किसी भी नए iPhone के लॉन्च के बाद लोग एक साल या दो साल पुराने iPhone खरीदते हैं, ऐसा ही कुछ लोग Festive Season के आसपास भी करते हैं, असल में इस दौरान एक या दो साल पुराने iPhones (iPhone 12) की कीमत में भारी गिरावट आ जाती है।

अब मानकर चलिए इस साल iPhone 15 Series को लॉन्च कर दिया गया है। अब इसकी ज्यादा कीमत होने के चलते आप इसे खरीद नहीं पा रहे हैं तो ऐसी स्थिति में आप आप iPhone 14, iPhone 13 या यहाँ तक की iPhone 12 के दाम चेक कर सकते हैं, इन तीनों ही सीरीज का डिजाइन एक जैसा है लेकिन स्पेक्स और फीचर अलग अलग हैं। अगर आप भी ऐसे ही ग्राहक हैं जो ऐसा सोचते हैं तो आपको बता देते है कि आपके लिए हम एक बेहतरीन ऑफर की जानकारी लेकर आए हैं।

यह भी पढ़ें: भारत में शुरू हुई OnePlus Open की पहली Sale, पहले ही दिन कंपनी दे रही 11 हजार तक का डिस्काउंट


इस समय Flipkart पर iPhone 12 बेहद ही सस्ते दाम में मिल रहा है। अगर आप एक iPhone खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए एक बेस्ट मौका आपके सामने खड़ा है। इस फोन को खरीदने के लिए बहुत से लोग काफी समय से इंतज़ार भी कर रहे होंगे। ऐसे लोगों के लिए iPhone 12 को खरीदने का ये सबसे अच्छा मौका हो सकता है। हो सकता है कि कुछ दिनों में आपको यह डील मिले ही नहीं। इसी कारण जल्दी करें, कहीं मौका निकल न जाए।

iPhone 12 पर तगड़ा डिस्काउंट और ऑफर

iPhone 12 की असल कीमत 54900 रुपये के आसपास है। हालांकि इस समय आप Flipkart पर इस फोन को मात्र 44999 रुपये की कीमत में खाइड सकते हैं। फोन पर लगभग 18% का डिस्काउंट मिल रहा है। इस समय फोन को खरीदकर आप अपने हजारों रुपये बचा सकते हैं। यह डील उस समय और भी बेहतरीन बन जाती है, जब इसपर आप बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ ले लेते हैं।

iPhone 12 Bank and Exchange Offer

iPhone 12 पर इस समय Flipkart पर SBI Credit Card पर 10% यानि लगभग 1250 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा SBI Credit Card EMI लेनदेन पर आपको लगभग 1500 रुपये का डिस्काउंट मिल सकता है। हालांकि दोनों ही ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको खरीदारी 5000 रुपये या उसके ऊपर होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: Geekbench पर दिखा Samsung Device, क्या Samsung Galaxy S24+ के तौर पर होगी Launching, देखें इसके स्पेक्स

अगर आप एक्सचेंज में नए iPhone 12 को खरीदना चाहते हैं तो आप अपने पुराने अच्छी स्थिति वाले फोन को देकर एक iPhone 12 पर लगभग 39150 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

iPhone 12 Specs and Feature

Apple iPhone 12 में एक 6.1-इंच की Super Retina XDR डिस्प्ले मिलती है। फोन में A14 Bionic चिप मिलता है, इसके अलावा फोन में Dual Camera सेटअप मिलता है, इस फोन को आप 12MP अल्ट्रावाइड और एक 12MP Wide Camera के साथ खरीद सकते हैं। फोन में एक 12MP का ही सेल्फ़ी कैमरा भी होने वाला है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि iPhone 12 को iOS 17 का अपडेट भी प्राप्त हुआ है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo