LYF स्मार्टफोंस और जियोफाई 4G हॉटस्पॉट अब jio.com पर उपलब्ध

LYF स्मार्टफोंस और जियोफाई 4G हॉटस्पॉट अब jio.com पर उपलब्ध
HIGHLIGHTS

सभी डिवाइस जियो के Happy New Year ऑफर के साथ यहाँ उपलब्ध हैं.

जो LYF के स्मार्टफोंस अभी तक महज़ रिलायंस डिजिटल वेबसाइट, ई-कॉमर्स वेबसाइट और अन्य ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध थे, अब अब वह रिलायंस की अपनी खुद की ई-कॉमर्स साइट jio.com पर उपलब्ध हो गये हैं. इन स्मार्टफोंस के साथ आप यहाँ से जियोफाई 4G हॉटस्पॉट भी ले सकते हैं. इसके साथ ही कंपनी का कहना है कि ये डिवाइस आपके घर तक महज़ 3 से 5 दिनों में पहुंच जायेंगे.

इससे पहले एक खबर आई थी जिसके अनुसार रिलायंस ने अपनेजियो जियो 4G के वेलकम ऑफर को मार्च 2017 तक बढ़ा दिया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

बता दें कि, पिछले काफी समय से ऐसी ख़बरें बार-बार सामने आई हैं कि जिओ अपने वेलकम ऑफर को बढ़ा कर मार्च 2017 तक कर देगा. इससे पहले तक वेलकम ऑफर सिर्फ 31 दिसम्बर 2016 तक के लिए ही वैध था. रिलायंस जिओ अपने सिम के साथ यूजर्स को फ्री वेलकम ऑफर भी दे रही है, जिसके तहत फ्री 4G डाटा और फ्री वोइस कॉल्स मिल रही है. 

जिओ के बाज़ार में आने के साथ ही लोगों ने कंपनी के साथ जुड़ने में काफी रूचि दिखाई है. कंपनी ने अभी हाल ही में घोषणा की है कि, उसने लॉन्च से लेकर अब तक 50 मिलियन यूजर्स को अपने साथ जोड़ लिया है. रिलायंस जिओ के लॉन्च के साथ ही दूसरी बड़ी टेलीकॉम कंपनियों जैसे एयरटेल, वोडाफोन और आईडिया की मुश्किलें काफी बढ़ गई है. रिलायंस जिओ अपने सिम के साथ यूजर्स को फ्री वेलकम ऑफर भी दे रही है, जिसके तहत फ्री 4G डाटा और फ्री वोइस कॉल्स मिल रही है.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी टैब S3 साल 2017 में हो सकता है लॉन्च

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम+ अनटूटू पर आया नज़र, 8 मेगापिक्सल कैमरे से लैस

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo