एलजी का नया स्मार्टफ़ोन एलजी मैग्ना लॉन्च, कीमत Rs. 15,590

एलजी का नया स्मार्टफ़ोन एलजी मैग्ना लॉन्च, कीमत Rs. 15,590
HIGHLIGHTS

LTE कनेक्टिविटी के साथ एलजी मैग्ना भारत में लॉन्च हुआ, 5.5-इंच की एचडी डिस्प्ले के साथ एंड्राइड 5.0 से है लैस.

क्या आपका बजट 15 हजार से 17 हजार के बीच है? और अगर आप एक स्मार्टफ़ोन लेने की अब तक सोच रहे थे पर आपको अपने बजट के हिसाब से कोई बढ़िया स्मार्टफ़ोन नहीं मिल रहा था तो शायद आपकी खोज अब समाप्त हो जानी चाहिए. एलजी ने अपने नए स्मार्टफ़ोन एलजी मैग्ना को भारत में लॉन्च किया है और इसकी कीमत मात्र Rs. 15,590 है. और साथ ही यह आपको आसानी से किसी भी रिटेल स्टोर से मिल जाएगा. इस फ़ोन के डिज़ाइन की अगर बात करें तो यह एक ‘जेंटली कर्व्ड डिज़ाइन’ से लैस है, अगर इसके माप पर गहराई से देखें तो कह सकते हैं कि इस स्मार्टफ़ोन को 3000 mm की त्रिज्या में घुमाया गया है.

एलजी के इस नए स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की एचडी 1280×720 पिक्सेल रेजोल्यूशन की डिस्प्ले है. साथ इस इस फ़ोन में 1.3GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ 1GB रैम भी है. एलजी मैग्ना में आपको 8GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है और साथ इसे आप एक्सपैंड भी कर सकते हैं. इसके साथ ही इस फ़ोन में LED फ़्लैश के साथ 8 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी है इसे सेल्फी प्रेमियों के लिए बढ़िया कहा जा सकता है.

इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में ड्यूल-सिम के साथ ड्यूल स्टैंडबाय फंक्शनलिटी, 4G, LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी और जीपीएस भी है. साथ ही इस फ़ोन में इनबिल्ट कम्पास, प्रोक्सिमिटी और अक्सेलरोमीटर सेंसर भी है. इस फ़ोन में इन सब के बाद आपको एक 2520 mAh की (रिमूवेबल) बैटरी मिल रही है. साथ ही यह फ़ोन एंड्राइड लोलीपॉप 5.0 ओएस और एलजी यूआई पर चलता है. भारत के अलावा इस फ़ोन को ब्राज़ील में एलजी प्राइम प्लस के नाम से लॉन्च किया गया है.

एलजी ने अपने इस फ़ोन की घोषणा इस साल की शुरुआत में ही MCW 2015 में अपने एलजी जॉय, लीओन और स्पिरिट के साथ ही कर दी थी. इसके साथ ही मार्च में ही एलजी ने अपने एलजी स्पिरिट को Rs. 14,205 की कीमत के साथ भारत में लॉन्च कर दिया था. एलजी स्पिरिट में 4.7-इंच की एचडी कर्व्ड डिस्प्ले के साथ, 1.3GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1GB रैम है. और साथ ही या एंड्राइड 5.0 पर चलता है. इसके अलावा इस फ़ोन में आपको 8GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है जिसे आप 32GB तक माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से एक्सपैंड कर सकते हैं. इस स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल का रियर और 1 मेगापिक्सेल का फ्रंटफेसिंग कैमरा है. और इसके साथ ही इसमें 2100mAh की बैटरी है.

सोर्स: एलजी इंडिया 

Silky Malhotra

Silky Malhotra

Silky Malhotra loves learning about new technology, gadgets, and more. When she isn’t writing, she is usually found reading, watching Netflix, gardening, travelling, or trying out new cuisines. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo