भारत में जल्द ही आने वाला है एलजी जी4, प्री-बुकिंग शुरू

भारत में जल्द ही आने वाला है एलजी जी4, प्री-बुकिंग शुरू
HIGHLIGHTS

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, एलजी जी4 की कीमत लगभग Rs. 50,000 होगी, साथ ही इसके आधिकारिक लॉन्च इवेंट में अमिताभ बच्चन कुछ लकी खरीदारों के सुपुर्द करेंगे फ़ोन.

एलजी ने भारत में जल्द ही अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन एलजी जी4 को लॉन्च करने की साड़ी तैयारियां कर ली हैं. इसके साथ साथ आपको बता दें कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन को अपने आधिकारिक होम पेज पर भी लिस्ट कर दिया है, और इसकी प्री-बुकिंग भी शुरू हो गई है. कुछ चुनिन्दा खरीदारों को इस लॉन्च इवेंट में अमिताभ बच्चन के हाथों यह स्मार्टफ़ोन मिलने वाला है.

एलजी का यह नया स्मार्टफ़ोन एलजी जी3 की पीढ़ी का ही नया स्मार्टफ़ोन है. इसे कंपनी ने भारत में पिछले साल लॉन्च किया था. इसके साथ ही आपको बता दें कि पिछले साल भी एलजी के इवेंट में अमिताभ बच्चन ने शिरकत की थी. अभी कुछ समय पहले ही एलजी ने अपने एलजी जी4 के लिए एक कैंपेन चलाई थी. इसके बाद अब जल्द ही इसे लॉन्च किया जाएगा.

एलजी के इस नए स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की QHD डिस्प्ले (538ppi) है. इसके साथ ही आपको बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलता है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 808 प्रोसेसर है, और आपको इसमें 3GB की रैम मिल रही है. इसका प्रोसेसर X10  LTE प्रोसेसर से भी लैस है. इस स्मार्टफोमे में 16 मेगापिक्सेल का F1.8 के साथ LDAF + OIS 2.0 रियर कैमरा है, इसके साथ साथ आपको इसमें 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल रहा है, जो सेल्फी प्रेमियों के लिए खासा बढ़िया बताया जा रहा है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में आपको 3GB रैम और 32GB eMMC कार्ड, माइक्रोएसडी स्लॉट लगभग 2TB से भी ज्यादा मिल रहा है. इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की अगर बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में ड्यूल-सिम के साथ ब्लूटूथ 4.1 LE (APT-x), यूएसबी 2.0, वाई-फाई 802.11 a/b/g/n/ac, A-GPS, ग्लोनास, HDMI, स्लिमपोर्ट(4K) और NFC है. इसके साथ ही आपको इसमें 3000mAh क्षमता वाली बैटरी मिल रही है. इस स्मार्टफ़ोन में आपके लिए क्या ख़ास है यहाँ जानिये…

एलजी के पिछला फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन काफी बढ़िया था. इसके हमारे रिव्यु में हमें इसकी बनावट, कैमरा क्वालिटी, और परफॉरमेंस काफी पसंद आई थी. हालाँकि, इसकी कीमत थोड़ी कम हो सकती थी. जिसके बाद यह और अधिक प्रतिस्पर्धा करने वाला बन जाता. एलजी का यह नया फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन कुछ और फ्लैगशिप स्मार्टफोंस से कड़ी टक्कर लेने में सक्षम है जैसे सैमसंग गैलेक्सी S6, HTC वन M9, सोनी एक्सपिरिया Z4 और एप्पल का आने वाला आईफ़ोन. एक मुंबई के रिटेलर का कहना है कि एलजी जी 4 की कीमत Rs. 51,500 है जबकि एक ई-कॉमर्स वेबसाइट की माने तो इसकी कीमत Rs. 49,999 है.

Kul Bhushan
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo