दुनिया के सबसे तेज़ प्रोसेसर वाले फ़ोन की कीमत आई सामने

Updated on 08-Jan-2016
HIGHLIGHTS

मैटल बॉडी डिजाइन वाला यह स्मार्टफ़ोन क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट पर आधारित दुनिया का पहला स्मार्टफोन है. फोन में फिंगरप्रिंट सेसंर का उपयोग किया गया है.

मोबाइल निर्माता कंपनी LeTV ने अभी कुछ दिन पहले CES 2016 के दौरान अपना नया स्मार्टफ़ोन Le Max Pro पेश किया था. हालाँकि लॉन्च के समय कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी थी. अब खबर है कि इस स्मार्टफ़ोन की कीमत सामने आ गई है.

दरअसल एक नए लीक में इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारे में खुलासा किया गया है. चाइनीज पब्लिकेशन मोबाइल-डेड पर दी गई जानकारी के अनुसार LeTV Le Max Pro स्मार्टफोन की कीमत यूआन 3,500 (लगभग Rs. 34,800) होगी. लेकिन अभी तक कंपनी ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है.

LeTV Le Max Pro स्मार्टफ़ोन के बारे में बात करें तो इसकी सबसे खास बात है कि मैटल बॉडी डिजाइन वाला यह स्मार्टफ़ोन क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट पर आधारित दुनिया का पहला स्मार्टफोन है. फोन में फिंगरप्रिंट सेसंर का उपयोग किया गया है.

वहीँ, अगर LeTV Le Max Pro स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 6.33-इंच की IPS QHD डिस्प्ले मौजूद है, जिसका रेजोल्यूशन 1440×2560पिक्सल है. यह स्मार्टफ़ोन एड्रीनो 530 GPU और 4GB की रैम से लैस है. इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है.

इसके साथ ही इसमें ड्यूल LED फ़्लैश वाला 21 मेगापिक्सल का रियर कैमरे दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, 4G LTE और GPS फीचर्स उपलब्ध हैं.

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech.

Connect On :