Letv Le 1 और Le 1S स्मार्टफ़ोन होंगे 20 जनवरी को भारत में लॉन्च

Letv Le 1 और Le 1S स्मार्टफ़ोन होंगे 20 जनवरी को भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

Le 1S स्मार्टफ़ोन महज़ 7.5mm का है, साथ ही इसमें मीडियाटेक का हेलिओ X10 चिपसेट दिया गया है जो 2.2Ghz ओक्टा-कोर CPU पर चलता है और इसके अलावा इसमें 3GB की रैम है.

मोबाइल निर्माता कंपनी Letv 20 जनवरी को भारत में अपने दो नए स्मार्टफोंस Le 1 और Le 1S को पेश करेगी. इसके लिए कंपनी 20 जनवरी को गुड़गांव में एक इवेंट का आयोजन भी कर रही है.

Le 1S के बारे में बात करें तो ये स्मार्टफ़ोन महज़ 7.5mm का है, साथ ही इसमें मीडियाटेक का हेलिओ X10 चिपसेट दिया गया है जो 2.2Ghz ओक्टा-कोर CPU पर चलता है और इसके अलावा इसमें 3GB की रैम है. अगर इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे आप एक्सपैंड नहीं कर सकते हैं. इसके साथ ही बता दें कि इसमें महज़ 169 ग्राम ही वजन हैं.

इसके अलावा इसमें 5.5-इंच की IPS LCD डिस्प्ले 1080p रेजोल्यूशन के साथ दी गई है. इसके साथ ही इसकी पीक ब्राइटनेस 500 निट्स जो इतनी बुरी नहीं है. इसके साथ ही अगर स्मार्टफ़ोन के बैक पर ध्यान दें तो स्मार्टफ़ोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. और फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 13MP का ISOCELL कैमरा सिंगल LED फ़्लैश के साथ दिया गया है और अगर फ्रंट फेसिंग कैमरा की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा 85-डिग्री वाइड एंगल के साथ दिया गया है.

वहीँ अगर Letv Le 1 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 5.5-इंच की डिस्प्ले मौजूद है, जिसका रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है. यह स्मार्टफ़ोन 2.2GHz ओक्टाकोर प्रोसेसर और 3GB रैम से लैस है. इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है. इस फोन में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5-मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. इस फोन में 3,000mAh की बैटरी दी गई है. दोहरा सिम आधारित इस फोन में 3G के साथ 4G LTE सपोर्ट दिया गया है.

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo