शानदार कैमरा फीचर के साथ LeTV 1s हुआ लॉन्च

Updated on 28-Oct-2015
HIGHLIGHTS

चीन की स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी ने अपने Le स्मार्टफोंस की फेहरिस्त में एक और नया स्मार्टफ़ोन जोड़ते हुए बाज़ार में नया स्मार्टफ़ोन 1s लॉन्च किया है. इसकी कीमत आपको अपनी ओर आकर्षित कर सकती है.

चीन की स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी ने अपने Le स्मार्टफोंस की फेहरिस्त में एक और नया स्मार्टफ़ोन जोड़ते हुए बाज़ार में नया स्मार्टफ़ोन 1s लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन को एक शानदार कीमत और कमाल के कैमरा के साथ लॉन्च किया गया है. साथ ही बता दें कि स्मार्टफ़ोन पूरी तरह से मेटल यूनीबॉडी से निर्मित है. इसके साथ ही यह काफी पतला भी है. इसकी कीमत आपको अपनी ओर आकर्षित कर सकती है.

फ़ोन महज़ 7.5mm का है, साथ ही इसमें मीडियाटेक का हेलिओ X10 चिपसेट दिया गया है जो 2.2Ghz ओक्टा-कोर CPU पर चलता है और इसके अलावा इसमें 3GB की रैम है. अगर इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे आप एक्सपैंड नहीं कर सकते हैं. इसके साथ ही बता दें कि इसमें महज़ 169 ग्राम ही वजन हैं.

इसके अलावा इसमें 5.5-इंच की IPS LCD डिस्प्ले 1080p रेजोल्यूशन के साथ दी गई है. इसके साथ ही इसकी पीक ब्राइटनेस 500 निट्स जो इतनी बुरी नहीं है. इसके साथ ही अगर स्मार्टफ़ोन के बैक पर ध्यान दें तो स्मार्टफ़ोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. और फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 13MP का ISOCELL कैमरा सिंगल LED फ़्लैश के साथ दिया गया है और अगर फ्रंट फेसिंग कैमरा की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा 85-डिग्री वाइड एंगल के साथ दिया गया है.

स्मार्टफ़ोन की अगर कीमत पर चर्चा करें स्मार्टफ़ोन चीन और भारत में CNY 1,100 (लगभग 173 डॉलर है) और इसे आप 3 नवम्बर से ले सकते हैं.

सोर्स: 1 2

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover.

Connect On :