लेनोवो ने टीज़ करके कहा भारत में जल्द ही लॉन्च होगा मोटो M

Updated on 29-Nov-2016
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफोन को पहले ही चीन में पेश किया जा चुका है और इसके अलावा आपको बता दें कि स्मार्टफ़ोन ऑल मेटल डिजाईन के साथ लॉन्च हुआ है.

लेनोवो जल्द ही भारत में अपना नया स्मार्टफ़ोन मोटो M लॉन्च करने जा रहा है. आपको बता दें कि कंपनी ने इसके लिए अपने एक आधिकारिक अकाउंट से एक टीज़र जारी किया है, जो इस प्रकार है “Something different is coming your way. Stay tuned to know more.” इसके अलावा इस पोस्ट में एक इमेज भी दिखाई दे रही है. इस स्मार्टफोन को पहले ही चीन में पेश किया जा चुका है और इसके अलावा आपको बता दें कि स्मार्टफ़ोन ऑल मेटल डिजाईन के साथ लॉन्च हुआ है. अगर इसकी कीमत की चर्चा करें तो यह CNY 1,999 का है और अगर भारतीय रुपयों में इसकी कीमत देखें तो यह Rs. 19,900 के आसपास है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] LG G5 Review in Hindi Video

इसके अलावा आपको बता दें कि स्मार्टफ़ोन में 5.5.-इंच की FHD डिस्प्ले और 2.2GHz का मीडियाटेक P15 ओक्टा-कोर प्रोसेसर और 4GB की रैम दी गई है. साथ ही इसमें एक 3050mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है. साथ ही यह फ़ोन 32GB की इंटरनल स्टोरेज से भी लैस है. अगर आप इसकी स्टोरेज को बढ़ाना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से इसे 128GB तक बढ़ा सकते हैं. फ़ोन में एक 16MP का रियर कैमरा PDAF के साथ दिया गया है साथ ही इसमें एक 8MP का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है. इसके अलावा आपको बता दें कि इसमें आपको फ़ास्ट चार्जिंग और डॉल्बी ऐटमोस ऑडियो भी मिल रहा है.

https://twitter.com/Moto_IND/status/803245390266933248

इसे भी देखें: आईबॉल स्लाइड विंग्स टैबलेट पेश, कीमत Rs. 8,199

इसे भी देखें: 31 दिसम्बर से नोकिया के डिवाइसेस पर काम नहीं करेगा व्हाट्सऐप

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India!

Connect On :