4100mAh की बैटरी, फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लेनोवो का Zuk Z1 लॉन्च

4100mAh की बैटरी, फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लेनोवो का Zuk Z1 लॉन्च
HIGHLIGHTS

लेनोवो ने अपना नया स्मार्टफ़ोन Zuk Z1 चीन में लॉन्च किया है, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत CNY 1,799 (लगभग Rs. 18,250) है. 18 अगस्त से यह स्मार्टफ़ोन सेल होना शुरू हो जाएगा.

लेनोवो ने चीन में अपना नया स्मार्टफ़ोन Zuk Z1 लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत CNY 1,799 (लगभग Rs. 18,250) है. 18 अगस्त से यह स्मार्टफ़ोन सेल होना शुरू हो जाएगा. स्मार्टफ़ोन में मेटल फ्रेम दिया गया है. Zuk ब्रांड नाम से लॉन्च हुआ यह लेनोवो का पहला स्मार्टफ़ोन है. इस स्मार्टफ़ोन को चीन से बाहर लॉन्च करने पर भी कंपनी विचार कर रही है.

अगर स्मार्टफोंस के फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की फुल एचडी डिस्प्ले (1080×1920 पिक्सेल) दी गई है, इसके साथ ही इसमें एक फिजिकल होम बटन भी इसकी फ्रंट पैनल पर दिया गया है. बता दें कि इस होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर को भी एम्बेड किया गया है. इसके साथ ही हाल ही में लॉन्च हुए फ्लैगशिप स्मार्टफोंस की तरह इस स्मार्टफ़ोन में भी यूएसबी टाइप-C 3.0 पोर्ट दिया गया है. Rs. 10,000 में आने वाले जबरदस्त स्मार्टफोंस

इसके साथ ही स्मार्टफ़ोन में 2.5GHz क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 801 प्रोसेसर के साथ 3GB रैम को भी कपल किया गया है. साथ ही इसमें एड्रेनो 330 GPU दिया गया है. अगर सिम्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में ड्यूल-नैनो सिम कार्ड्स के लिए स्लॉट्स दिए गए हैं. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1.1 लोलीपॉप पर चलता है और इसमें 64GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है. 2GB रैम के साथ आते हैं ये स्मार्टफोंस

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा सोनी सेंसर (IMX214) और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ दिया गया है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. साथ ही स्मार्टफ़ोन 4100mAh क्षमता की बड़ी बैटरी से भी लैस है. स्मार्टफ़ोन आप वाइट और ग्रे रंगों में अपना बना सकते हैं.

इमेज सोर्स: इमेज सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo