लेनोवो ने लॉन्च किया अपना K3 नोट, कीमत Rs. 9,999

Updated on 25-Jun-2015
HIGHLIGHTS

लेनोवो ने अपना स्मार्टफ़ोन K3 नोट लॉन्च किया, इसके साथ ही लेनोवो ने बाज़ार में प्रतिस्पर्धा बढ़ा दी है.

लेनोवो ने भारत में अपना नया स्मार्टफ़ोन जिसका काफी समय से सभी को इंतज़ार था, K3 नोट लॉन्च किया है. यह एक बजट स्मार्टफ़ोन है, इसके साथ ही कहा जा सकता है कि इस कीमत में यह एक आकर्षक स्मार्टफ़ोन है. इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की फुल-एचडी डिस्प्ले है, इसके साथ ही आपको बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन में ओक्टा-कोर मीडियाटेक 6572 प्रोसेसर है, इसके साथ ही इसमें 16 कोर माली GPU भी है और इसमें 2GB रैम भी दी गई है. जानिये सोनी के कुछ आगामी और वर्तमान स्मार्टफोंस के बारे में.

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल रियर और 5 मेगापिक्सेल फ्रंट फेसिंग कैमरा है. इस स्मार्टफ़ोन में आपको 16GB की इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. लेनोवो K3 नोट 4G कनेक्टिविटी से लैस है. साथ ही यह एंड्राइड लोलीपॉप पर चलता है. इसके साथ साथ आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में 3000mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी भी दी गई है. यह स्पेक्स अगर बात करें तो लगभग 15K के सेगमेंट में आपको देखने को मिलते हैं पर लेनोवो ने आपने नए स्मार्टफ़ोन K3 नोट के माध्यम से यह सब आपको 10K में ही उपलब्ध करा दिया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 9,999 है, जो इसे एक अलग बजट स्मार्टफ़ोन बना देती है. इस स्मार्टफ़ोन में जो ख़ास है वह है इसकी फुल एचडी डिस्प्ले और इसका ओक्टा-कोर प्रोसेसर. यह आपको फ्लिप्कार्ट के माध्यम से आसानी से मिल जाएगा, इसके साथ ही इसे 8 जुलाई से एक फ़्लैश सेल के माध्यम से भी बेचा जाएगा. जो भी इसके लिए पंजीकरण करना चाहते है यहाँ कर सकते हैं. यह स्मार्टफ़ोन इससे पहले चीन में लॉन्च किया गया था, और यह बजट स्मार्टफ़ोन की श्रेणी में एक सबसे अलग और अच्छा मालूम पड़ रहा है.

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech.

Connect On :