आज भारत में पेश किया जाएगा लेनोवो K6 पॉवर स्मार्टफ़ोन, ऐसे देखें लाइव इवेंट

Updated on 29-Nov-2016
HIGHLIGHTS

लेनोवो आज भारत में अपना बैटरी आधारित स्मार्टफ़ोन K6 पॉवर भारत में लॉन्च करेगा, इसे नई दिल्ली में होने वाले एक इवेंट के दौरान दोपहर 2:30 बजे पेश किया जाएगा.

लेनोवो आज भारत में अपना बैटरी आधारित स्मार्टफ़ोन K6 पॉवर भारत में लॉन्च करेगा, इसे नई दिल्ली में होने वाले एक इवेंट के दौरान दोपहर 2:30 बजे पेश किया जाएगा. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस इवेंट को लाइव भी देख सकते हैं. इस इवेंट को लाइव आप यहाँ देख सकते हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

अगर इस स्मार्टफोन के स्पेक्स पर नज़र डालें तो इसमें 5-इंच की FHD डिस्प्ले 1920×1080 पिक्सेल के साथ दी गई है साथ ही इसमें एक 1.3GHz का ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 430 प्रोसेसर भी मौजूद है साथ ही इसमें 2GB/3GB की रैम और 16GB/32GB की इंटरनल स्टोरेज भी आपको मिल रही है यानी इस स्मार्टफ़ोन को दो वैरिएंट्स में पेश किया जाएगा. माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से आप इसकी स्टोरेज को 256GB तक बढ़ा भी सकते हैं.

फ़ोन एक ड्यूल-सिम सपोर्ट वाला होने के साथ साथ 4G LTE से भी लैस है. इसमें आपको 13MP का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ और PDAF भी मिल रहा है. इसके अलावा इसमें एक 8MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. फ़ोन में एक 4000mAh क्षमता की नॉन-रिमूवेबल बैटरी भी दी गई है.

इससे पहले कंपनी ने अपना लेनोवो K5 स्मार्टफ़ोन भारत में पेश किया था. 

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] LG G5 Review in Hindi Video

स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की FHD डिस्प्ले के साथ आपको इसमें 1.8GHz का मीडियाटेक  हेलिओ P10 प्रोसेसर मिल रहा है. साथ ही बता दें कि इसके बैक में आपको एक 13MP का रियर कैमरा मिल रहा है. साथ ही इसे एक 8MP के फ्रंट फेसिंग कैमरा से भी लैस किया गया है. स्मार्टफ़ोन में 3500mAh क्षमता की एक बैटरी भी मौजूद है. साथ ही बता दें कि स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है. साथ ही बता दें कि इसमें आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है जो रियर कैमरा और LED फ़्लैश के ठीक नीचे मौजूद है.

इसके साथ साथ आपको बता देते हैं कि इस स्मार्टफ़ोन में थिएटरमैक्स तकनीक का इस्तेमाल किया गया है. जिसे आप ANT VR हेडसेट के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं. इस तकनीक के माध्यम से आप थिएटर जैसा आनंद कहीं भी उठा सकते हैं.

इसके साथ साथ आपको बता दें कि कंपनी ने अपने लेनोवो K5 प्लस स्मार्टफ़ोन में कुछ बदलाव करके इसका एक अपग्रेड वर्ज़न भी पेश किया है, इस नए वर्ज़न में आपको 3GB की रैम, 128GB की एक्सपेंडेबल स्टोरेज और एक नए UI के साथ इस स्मार्टफोन को बाज़ार में फ़िर से पेश किया गया है. साथ साथ आपको बता दें कि इसकी कीमत में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है. लेनोवो K5 नोट की अगर बात करें स्मार्टफ़ोन इस कीमत में शाओमी के रेड्मी नोट 3 और LeEco के Le2 स्मार्टफ़ोन से कड़ी टक्कर लेने वाला है.

इसे भी देखें: आईबॉल स्लाइड विंग्स टैबलेट पेश, कीमत Rs. 8,199

इसे भी देखें: 31 दिसम्बर से नोकिया के डिवाइसेस पर काम नहीं करेगा व्हाट्सऐप

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India!

Connect On :