लेनोवो K3 नोट जल्द ही भारत में, 25 जून को हो सकता है लॉन्च

लेनोवो K3 नोट जल्द ही भारत में, 25 जून को हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

मार्च में चीन में उपलब्ध होने के बाद, आखिरकार लेनोवो अपने नए स्मार्टफ़ोन K3 नोट को भारत में ला रहा है.

लेनोवो ने भारत में 25 जून को अपने एक इवेंट की घोषणा की है, जिसमें वह अपने K3 नोट को चीन के बाज़ार से बहार कहीं लॉन्च करेगा. लेनोवो A6000 और A6000 प्लस बजट स्मार्टफोंस की सफलता के बाद कहा जा सकता है कि यह नया स्मार्टफ़ोन भी 10K बजट में ही लॉन्च होगा. यह स्मार्टफ़ोन मार्च में चीन में लॉन्च हुआ था. यह स्मार्टफ़ोन देखने में लेनोवो के A6000 जैसा ही दिखता है पर इसमें कुछ नई तरह की खूबियों को भी शामिल किया गया है. कूलपैड के डेज़न X7 के बारे में यहाँ जानें.

इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच IPS LCD डिस्प्ले 1080p FHD रेजोल्यूशन के साथ दी गई है. इस स्मार्टफ़ोन की एक ख़ास बात यह भी है कि यह 8mm थिन और इसका वज़न महज़ 150 ग्राम है. इस स्मार्टफ़ोन में मीडियाटेक MT6752 ओक्टा-कोर प्रोसेसर है, इसके साथ ही इसकी सीपीयू स्पीड है 1.7GHz, इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 2GB रैम दी गई है. और इसमें mali-T760MP2 GPU भी है. इस स्मार्टफ़ोन के साथ आपको 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है, अगर इसे आप बढ़ाना चाहते हैं तो आप इसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से लगभग 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सेल रियर कैमरा दिया गया है, यह कैमरा 1080p तक की विडियो रिकॉर्ड कर सकता है 30fps पर, इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 3,000mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी भी मिल रही है. चीन में यह स्मार्टफ़ोन CNY 899 में बेचा जा रहा है इसे अगर भारतीय रुपयों में देखें तो यह लगभग Rs. 9,284  रुपये बैठता है. और हम आशा कर रहे हैं कि जब यह भारत में लॉन्च हो तो भी इसकी कीमत यही रहे. अब देखते हैं क्या लेनोवो इसकी कीमतों में भारत में इजाफा करता है या चीन की कीमत पर ही इसे यहाँ बेचता है. यहाँ जानें माइक्रोसॉफ्ट के सरफेस 3 टैबलेट के बारे में.

इससे पहले लेनोवो ने भारत में अपने लेनोवो A6000 का नया वैरिएंट A6000 प्लस भारत में लॉन्च किया था. यह स्मार्टफ़ोन आपको एंड्राइड किटकैट 4.4 और 1.2GHz क्वाड-कोर स्नेपड्रैगन 410 प्रोसेसर के साथ 2GB रैम जैसे नए फीचर्स से लैस होकर मिला. 8 स्मार्टफोंस जिनकी स्टोरेज क्षमता है कमाल की, इस खबर को पूरी तरह जानें यहाँ.

इस फ़ोन में 5-इंच 720p ISP का डिस्प्ले है. साथ ही आपको इसमें 8 मेगापिक्सेल का रियर और 2 मेगा पिक्सेल का फ्रंट कैमरा भी मिला. फ़ोन में 16GB इंटरनल स्टोरेज है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से बढ़ा सकते हैं. कनेक्टिविटी ऑप्शन की अगर बात करें, तो फ़ोन 4G, ड्यूल सिम, 3G, वाई-फाई, ब्लूटूथ और GPS से लैस है और 2300 mAh की बैटरी के साथ बाज़ार में उतरा था.

Souvik Das

Souvik Das

The one that switches between BMWs and Harbour Line Second Class. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo