LeEco Le 2 स्मार्टफोन ग्रे कलर वेरिएंट लॉन्च, कीमत Rs. 11,999

LeEco Le 2 स्मार्टफोन ग्रे कलर वेरिएंट लॉन्च, कीमत Rs. 11,999
HIGHLIGHTS

LeEco Le 2 के इस ग्रे वेरियंट के स्पेक्स रोझ गोल्ड वेरिएंट जैसे ही है. और ये स्मार्टफोन LeMall और फ्लिपकार्ट पर Rs. 11,999 रुपए में उपलब्ध है.

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी LeEco ने अपने Le 2 स्मार्टफोन का ग्रे वेरियंट लॉन्च किया है. रोज गोल्ड वेरियंट की तरह इस नए वेरियंट की कीमत Rs.11,999 रुपए है. उसके साथ आपको बता दें की, इसके स्पेसिफिकेशन्स भी एक जैसे हे. जो इस स्मार्टफोन लेंगे, उन यूजर्स को एक साल के लिए LeEco’s कॉन्टेंट इकोसिस्टम का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. ये स्मार्टफोन LeMall और फ्लिपकार्ट पर Rs. 11,999 रुपए में उपलब्ध है. 

अगर स्पेक्स के बारे में बात करें तो LeEco Le 2 में 5.5-इंच की डिस्प्ले दी गई है. अगर प्रोसेसर पर नज़र डालें तो LeEco Le 2 को ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नॅपड्रैगन 652 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है. फ़ोन में मौजूद रैम पर नज़र डालें तो LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन में 3GB की रैम मौजूद है. साथ ही इसमें 32GB का इंटरनल स्टोरेज दिया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. यह कैमरा ड्यूल-टोन LED फ़्लैश से लैस है. स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. स्मार्टफोन में USB-टाइप-C पोर्ट मौजूद है.

 

इसे भी देखें: शाओमी रेड्मी 4 GeekBench पर आया नज़र

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 स्मार्टफ़ोन 11 अगस्त को होगा भारत में लॉन्च

सोर्स

Poonam Rane Poyrekar

Poonam Rane Poyrekar

Content Writer - Marathi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo