क्या यह स्पैक्स मोटो एक्स 3rd जेन के हैं?

क्या यह स्पैक्स मोटो एक्स 3rd जेन के हैं?
HIGHLIGHTS

मोटो एक्स 3rd जेन अभी लॉन्च भी नहीं हुआ है और उसके कुछ स्पैक्स लीक भी हो गए हैं, इस स्मार्टफ़ोन में क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 808 प्रोसेसर हो सकता है.

अभी लॉन्च भी नहीं हुए मोटो एक्स 3rd जेन के हार्डवेयर स्पैक्स लीक हो गए हैं. और यह लीक स्पैक्स बताते है कि आने वाले मोटो एक्स में वह सब मटेरियल (मौल्ड्स) इस्तेमाल किये जा सकते हैं जो मोटो टर्बो में इस्तेमाल हुए थे. इनमें बड़ी बैटरी और QHD सरस्क्रीन शामिल है. इस लीक के पीछे मोटोरोला के ही किसी अन्दर एक व्यक्ति का हाथ बताया जा रहा है.

 

  Motorola Moto X (3rd gen)
SoC Qualcomm Snapdragon 808
RAM 4GB
Storage 32GB/64GB
microSD support no
Display 5.2-inch
Resolution 1440 x 2560p
Rear camera 16MP
Front camera 5MP
OS Android 5.1.1
Battery 3280mAh

इन लीक्स के माध्यम से कहा जा सकत है कि इसकी इंटरनल स्टोरेज में काफी अच्छा अपडेट किया गया है. क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 810 में समस्या की रिपोर्ट्स के चलते इस स्मार्टफ़ोन में आने वाले क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 808 के लिए काफी बढ़िया एंट्री हो सकती है. जबकि एलजी जी4 में भी ऐसा ही कुछ मिलता जुलता देखा गया है.

वर्त्तमान मोटो एक्स (सेकंड जेन) को कंपनी ने पिछले साल सितम्बर में लॉन्च किया था, और ऐसा लगता है कि कंपनी अपना अगला लॉन्च भी सितम्बर में ही करने वाली है. इसके साथ ही स्मार्टफ़ोन जगत के दिग्गज जैसे वनप्लस वन, श्याओमी और एप्पल भी इस साल के अंत तक अपने नई फ्लैगशिप के स्मार्टफोंस लेकर आ सकते हैं.

सोर्स: STJS गैजेट्स

Hardik Singh

Hardik Singh

Light at the top, this odd looking creature lives under the heavy medication of video games. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo