Lava Yuva 5G स्मार्टफोन का लॉन्च इस दिन तय, देखें इसके टॉप फीचर

Updated on 29-May-2024
HIGHLIGHTS

Lava Yuva 5G फोन को इंडिया में 30 मई को लॉन्च किया जाने वाला है।

Lava Yuva 5G में फोटोग्राफी का खास ध्यान रखा जा रहा है।

इसके अलावा यह फोन 5G क्षमता के साथ बाजार में अपनी अलग ही पैठ बनाने को तैयार है।

Lava ने अभी हाल ही में अपने आगामी फोन को लेकर कुछ जानकारी दी है। ऐसा माना जा रहा है कि Lava अपने Lava Yuva 5G को 30 मई को लॉन्च किया जाने वाला है। अब जब इस फोन का लॉन्च बेहद ही करीब है तो आइए जानते है कि आखिर lava के इस फोन में आपको 5G क्षमता के अलावा क्या क्या मिलने वाला है। सामने आ रहा है कि फोन में फोटोग्राफी का खास ध्यान रखा गया है।

कब लॉन्च हो रहा है Lava Yuva 5G?

आपको जानकारी के लिए बताया देते है कि Lava के Lava Yuva 5G को कंपनी के अनुसार 30 मई को लॉन्च किया जाने वाला है। जैसा कि इस फोन के नाम से ही पता चलता है कि यह फोन 5G सपोर्ट से लैस होगा। इसके अलावा इसमें आपको कई अन्य खास और बेहतरीन फीचर मिल सकते हैं। आइए इनके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Lava Yuva 5G के स्पेक्स कैसा हो सकते हैं?

ऐसा देखा जा रहा है कि Lava के इस फोन में एक Unisoc T750 प्रोसेसर मिलने वाला है। यह एक 6nm प्रोसेस पर निर्मित प्रोसेसर है। यहाँ आपको बात देते है कि इसके अलावा फोन में mali-G57 MC2 GPU भी मिलने वाला है।

फोटोग्राफी पर ज्यादा फोकस

जान लीजिए कि Lava Yuva 5G फोन को फोटोग्राफी के लिए खासतौर पर निर्मित किया गया है। इस फोन में आपको एक 50MP का प्राइमेरी कैमरा मिल सकता है। इस कैमरा से बेहतरीन फोटो खींची जा सकती हैं।

इसके अलावा फोन में एक सेकन्डेरी कैमरा भी मिलने वाला है। हालांकि यह कैमरा कौन सा सेन्सर होने वाला है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। इसके उलट फोन में एक 8MP का सेल्फ़ी कैमरा होने की भी बात की जा रही है। यह आपको पंच-होल डिजाइन में मिलने वाला है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :