धमाल मचाने को तैयार! Lava Storm 5G आ रहा है भारत में, और साथ में लेकर आ रहा है एक अद्वितीय डिजाइन!

धमाल मचाने को तैयार! Lava Storm 5G आ रहा है भारत में, और साथ में लेकर आ रहा है एक अद्वितीय डिजाइन!
HIGHLIGHTS

लावा अपने अगले स्मार्टफोन को भारत में 21 दिसंबर को पेश करने के लिए तैयार है।

कम्पनी द्वारा साझा किए गए टीज़र से हमें इस डिवाइस की एक झलक भी देखने को मिलती है।

टीज़र यह भी सुझाव देता है कि लावा स्टॉर्म 5G स्मार्टफोन ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शन्स में आ सकता है।

Lava ने हाल ही में भारत में Yuva 3 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। अब, यह देसी ब्रांड देश में एक नए स्मार्टफोन की घोषणा करने की तैयारी कर रहा है। अब कम्पनी ने अपनी अपकमिंग पेशकश की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है जिसे Lava Storm 5G कहा जाएगा। कम्पनी द्वारा साझा किए गए टीज़र से हमें इस डिवाइस की एक झलक भी देखने को मिलती है।

Lava Storm 5G Launch Date, Design

लावा अपने इस अगले स्मार्टफोन को भारत में 21 दिसंबर को पेश करने के लिए तैयार है। यह अमेज़न पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। टीज़र वीडियो से यह सामने आया है कि इस डिवाइस में एक बॉक्सी फॉर्म फैक्टर है जिसमें पॉवर और वॉल्यूम रॉकर बटन्स को दाएं किनारे पर रखा गया है।

यह भी पढ़ें: WhatsApp Super Hack! अब दुनिया से छुपाओ अपना ‘Last Seen’ और ‘Online Status’! देखें यह सबसे हॉट तरीका

पॉवर बटन एक फिंगरप्रिंट स्कैनर की तौर पर भी काम करेगा। इसके बैक पैनल पर तीन सरक्युलर रिंग्स दिए गए हैं जिनमें से दो बड़े रिंग्स में कैमरा सेंसर शामिल होने की उम्मीद है, जबकि छोटा रिंग एक LED फ्लैश की जगह ले सकता है। 

टीज़र यह भी सुझाव देता है कि लावा स्टॉर्म 5G स्मार्टफोन ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शन्स में आ सकता है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन की बाकी डिटेल्स अभी रहस्य बनी हुई हैं।

Lava Yuva 3 Pro Specs

Lava Yuva 3 Pro के स्पेक्स की बात करें तो इसमें 6.5-इंच HD+ डिस्प्ले मिलती है जो 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। यह डिवाइस Unisoc T616 प्रोसेसर से लैस है जिसे 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। 

यह भी पढ़ें: पहली सुपर सेल! Poco C65 के लिमिटेड है स्टॉक, जल्दी करें! केवल 10 हजार में पाएं 8GB रैम और 50MP कैमरा

इस स्मार्टफोन में 50MP रियर कैमरा के साथ एक सेकेंडरी लेंस और एक 8MP सेल्फी स्नैपर मिलता है। Yuva 3 Pro एक 5000mAh बैटरी पर चलता है जो 18W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। जहाँ तक सॉफ्टवेयर की बात है, यह डिवाइस एंड्रॉइड 13 पर काम करता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo