जल्द भारत में धमाकेदार एंट्री लेगा Lava O2; यहाँ जानें फोन में क्या मिलेगा

जल्द भारत में धमाकेदार एंट्री लेगा Lava O2; यहाँ जानें फोन में क्या मिलेगा
HIGHLIGHTS

Lava भारत में बेहद ही जल्दी अपने Lava O2 को लॉन्च करने वाला है।

एक टीजर सामने आया है, जिसके माध्यम से जानकारी मिलती है कि फोन को Green Color में लॉन्च किया जाने वाला है।

Lava O2 स्मार्टफोन में एक डुअल कैमरा सेटअप होने वाला है।

Lava भारत में बेहद ही जल्दी अपने Lava O2 स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने Lava O2 स्मार्टफोन के इंडिया लॉन्च की घोषणा कर कर दी है, हालांकि अभी तक इसकी लॉन्च डेट सामने नहीं आई है। इतना जरूर कंपनी ने कहा है कि फोन को जल्दी ही इंडिया के स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन के स्पेक्स भी ऑनलाइन सामने आ चुके हैं। आइए जानते है कि आखिर फोन में क्या क्या होने वाला है।

कंपनी ने इस टीजर को लेकर X यानि (Twitter) का सहारा लिया है। यहाँ इस आगामी फोन के लॉन्च को टीज किया गया है।


इस टीजर से ही पता चलता है कि Lava का आगामी फोन Lava O2 Green Color में इंडिया में लॉन्च किया जा सकता है।

Lava O2 समर फोन में एक डुअल कैमरा सेटअप भी होने वाला है। यह आपको टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर मिलेगा। आपको फोन में बॉटम लेफ्ट कॉर्नर पअर Lava Logo नजर आने वाला है।

इसके अलावा इस Lava O2 फोन में आपको बॉटम में स्पीकर ग्रील्स मिलने वाले हैं। यहीं पअर फोन का चार्जिंग पोर्ट भी मिलेगा। हालांकि फोन के राइट साइड पअर आपको पावर और वॉल्यूम रॉकर बटन मिलने वाले हैं।


आइए अब Lava O2 स्मार्टफोन के स्पेक्स की बात करते हैं। असल में Lava O2 स्मार्टफोन को Amazon India Website पर लिस्ट किया गया है, यहीं से फोन के कुछ स्पेक्स सामने आ रहे हैं। हालांकि फोन लिस्टिंग को इस समय हटा दिया गया है। हालांकि इसके बाद भी इंटरनेट पर फोन के बारे में काफी जानकारी आ चुकी है।

अगर हम Amazon Listing की बात करें तो इसके अनुसार Lava O2 स्मार्टफोन में Unisoc T616 Octa-core Processor मिलने वाला है। फोन के AnTuTu Score की बात करें तो यह 250,000 स्कोर के साथ बैठा है। इसके अलावा इस फोन में 128GB स्टॉरिज के साथ 8GB रैम के अलावा 8GB वर्चुअल रैम भी मिलने वाली है।


Lava के आगामी Lava O2 स्मार्टफोन में एक 6.5-इंच की HD+ डिस्प्ले मिलने वाली है। जो 1600×720 पिक्सेल के साथ आएगी। यह फोन 90Hz रिफ्रेश रेट पर चलेगा। इसके अलावा फोन में एक 50MP का प्राइमेरी कैमरा मिलने वाला है। Lava O2 स्मार्टफोन को Android 13 पअर लॉन्च किया जा सकता है।

Lava O2 की बात करें तो Amazon Listing से यह भी सामने आया है कि फोन में एक 18W की चार्जिंग वाली एक 5000mAh की बैटरी होने वाली है। इसके अलावा अन्य फीचर्स की बात करें तो यह फोन साइड-फेसिंग फिंगरप्रिन्ट सेन्सर के साथ आटेगा। फोन में Face Unlock भी होने वाला है, इसमें AG Glass Back मिलने वाली है। फोन में Wi-Fi, Bluetooth, USB Connectivity, GPS और एक 3.5mm का Audio Jack भी मिलने वाला है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo