लॉन्च से पहले ही सामने आए Lava O2 के बैटरी, डिस्प्ले और अन्य डिटेल्स, इस दिन है लॉन्च

लॉन्च से पहले ही सामने आए Lava O2 के बैटरी, डिस्प्ले और अन्य डिटेल्स, इस दिन है लॉन्च
HIGHLIGHTS

Lava O2 संरतफोन को 22 मार्च, को इंडिया में लॉन्च किया जाने वाला है।

Lava O2 स्मार्टफोन में एक 6.5-इंच की 90Hz HD+ पंच-होल डिस्प्ले मिलती है।

Lava के इस फोन में एक 5000mAh की बैटरी होने वाली है।

Lava की ओर से Lava के नए फोन को Lava O2 के तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है, इस फोन को 22 मार्च यानि, आने वाले कल में भारत में लॉन्च किया जाने वाला है। हालांकि Lava O2 को लेकर इसके पहले ही Amazon India पर एक माइक्रोसाइट के माध्यम से कुछ जानकारी सामने आ चुकी है।

फोन को लेकर यहाँ बहुत सी जानकारी को देखा जा सकता है। इस माइक्रोसाइट से पता चलता है कि आगामी फोन में कैसे स्पेक्स होने वाले हैं। आइए जानते है कि आखिर क्या क्या सामने आया है, Lava O2 स्मार्टफोन को लेकर।

असल में Amazon India पर नजर आ रही माइक्रोसाइट की मानें तो Lava O2 स्मार्टफोन में एक 6.5-इंच की 90Hz HD+ पंच-होल डिस्प्ले आने वाली है। इसके अलावा इस आगामी फोन को लेकर यह भी सामने आया है कि इसमें 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज भी होगी। फोन के कैमरा को लेकर भी काफी जानकारी इस माइक्रोसाइट से मिल रही है।

Lava O2 display, battery & more details revealed ahead of March 22 launch


आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस फोन में आपको एक 50MP का AI रियर कैमरा मिलने वाला है। फोन के फ्रन्ट पर एक 8MP का सेल्फ़ी कैमरा भी होने वाला है। हालांकि इसके अलावा इस फोन में कैमरा में आपको अलग अलग कई मोड भी नजर आने वाले हैं। जैसे इस फोन कैमरा में Beauty, HDR, Night, Portrait, AI, Pro, Panorama, Slow Motion, Filters, Timelapse, Intelligent Scanning और Burst आदि मोड मिलते हैं।

इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि फोन में एक 5000mAh की बैटरी होने वाली है, जो 18W की चार्जिंग से लैस होगी। फोन में ऑक्टा-कोर Unisoc T616 प्रोसेसर भी होने वाला है। लावा का यह भी कहना है कि इस कीमत में Lava O2 फोन सबसे फास्ट होने वाला है। इस फोन को अलग अलग कई कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। आप इस फोन को Imperial Green, Majestic Purple और Royal Gold कलर में खरीद सकते हैं।

Lava O2 display, battery & more details revealed ahead of March 22 launch


फोन में अन्य कई फीचर और मिलने वाले हैं। इस फोन में आपको एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिन्ट सेन्सर भी मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में फेस अनलॉक और एंड्रॉयड 13 का सपोर्ट भी होने वाला है। डिजाइन की बात करें तो इस फोन में Aurora Design होने वाला है, साथ ही फोन में AG Glass भी होने वाला है।

इस फोन में एक डुअल कैमरा सेटअप होने वाला है। यह आपको फोन के बैक पर टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर नजर आने वाला है। इसके अलावा आपको फोन पर एक Lava Logo भी दिखा देगा, जो बॉटम लेफ्ट कॉर्नर पर होने वाला है।


इसके अलावा Lava Phone के बॉटम में फोन में मौजूद स्पीकर ग्रिल्स को देखा जा सकता है। यहाँ आपको चार्जिंग पोर्ट भी नजर आने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको ऑडियो जैक भी यहीं पर मिलने वाला है। हालांकि फोन के दाहिनी ओर इसमें मौजूद पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर बटन होने वाले हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo