Lava लॉन्च करेगा सस्ता 5G Phone, बेहद कम होगी कीमत, इस दिन है Launching

Lava लॉन्च करेगा सस्ता 5G Phone, बेहद कम होगी कीमत, इस दिन है Launching
HIGHLIGHTS

Lava Blaze 2 5G स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 6020 प्रोसेसर हो सकता है।

हालांकि Lava के इस सस्ते 5G Phone की कीमत सामने नहीं आई है, लेकिन इसे 10000 रुपये के अंदर लॉन्च किया जा सकता है?

Lava Blaze 2 5G स्मार्टफोन को इंडिया में 2 November को लॉन्च किया जा सकता है।

Lava Blaze 2 5G को इंडिया में इसी हफ्ते लॉन्च किया जा सकता है। यह जानकारी कंपनी पहले ही दे चुकी है। असल में ग्राहकों की जानकारी के लिए बता देते है कि Lava Blaze 2 4G को देश में अभी कुछ महीनों पहले ही लॉन्च किया गया था, अब इसी पीढ़ी का स्मार्टफोन 5G क्षमता के साथ आने वाला है।

असल में Lava Blaze 2 5G को लेकर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें फोन का डिजाइन और कलर ऑप्शन नजर आ रहे हैं। इस फोन में एक तीन शेड सर्कुलर कैमरा हो सकता है। इसके अलावा ऐसा भी माना जा रहा है कि फोन में MediaTek Dimensity 6020 प्रोसेसर होने वाला है।

Lava Blaze 2 5G के लॉन्च को लेकर कंपनी की घोषणा

Lava की ओर से X (Twitter) पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें lava के इस 5G Phone की लॉन्च डेट से भी पर्दा उठा है। इस फोन को देश में 2 November को 12:00PM पर लॉन्च किया जाने वाला है। फोन लॉन्च के लाइव लॉन्च ईवेंट को आप YouTube पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Diwali से कुछ दिन पहले Jio का बड़ा धमाका, लॉन्च कर दिया ये सस्ता 4G Phone, कमाल के हैं स्पेक्स

इस वीडियो से यह भी सामने आ रहा है कि फोन को ब्लैक, लाइट ब्लू और पर्पल कलर में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा फोन में एक सर्कुलर कैमरा सेटअप भी होने वाला है। यहाँ आपको यह भी बता देते है कि Phone के सभी स्पेक्स के बारे में अभी तक जानकारी सामने नहीं आई है।

क्या हो सकती है Lava Blaze 2 5G की कीमत

Lava Blaze 2 5G स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 6020 प्रोसेसर पर लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा फोन में एक 50MP का प्राइमेरी कैमरा भी हो सकता है। ऐसा भी माना जा रहा है कि इस फोन को कंपनी देश में 9000 रुपये और 10000 रुपये के बीच की कीमत में लॉन्च कर सकता है।

Lava Blaze 2 4G की बात करें तो इस फोन को April महीने में लॉन्च किया गया है, फोन को 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल में 8999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। इसके अलावा फोन ग्लास बैक, ग्लास ब्लू और ग्लास ऑरेंज कलर में लॉन्च हुआ था।

यह भी पढ़ें: iQOO 12, iQOO 12 Pro में होंगे ये धमाकेदार स्पेक्स और फीचर, इंटरनेट पर लीक हुए हुई जानकारी

Lava Blaze 2 4G के स्पेक्स और फीचर

अगर हम Lava Blaze 2 4G के स्पेक्स और फीचर्स की बात करें तो आपको बता देते है कि इस फोन में एक 6.5-इंच की IPS LCD डिस्प्ले मिलती है जो 2.5D curved Screen है, यह 90Hz रिफ्रेश रेट पर चलती है। फोन में Octa-core Unisoc T616 प्रोसेसर मिलता है।

इसके अलावा फोन में एक डुअल कैमरा सेटअप भी था, इस फोन में एक 13MP का मेन कैमरा और एक 2MP का सेकन्डेरी कैमरा भी है। इस फोन में एक 8MP का सेल्फ़ी कैमरा भी दिया गया है। यहाँ आपको बता देते है कि Lava के इस 4G Phone में एक 18W की wired Charging Support वाली एक 5000mAh की बैटरी भी है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo