Lava Blaze 2 5G: इतनी सी कीमत में लॉन्च हुआ 5G फोन्स का बादशाह! कीमत देखकर खुली की खुली रह जाएंगी आँखें

Lava Blaze 2 5G: इतनी सी कीमत में लॉन्च हुआ 5G फोन्स का बादशाह! कीमत देखकर खुली की खुली रह जाएंगी आँखें
HIGHLIGHTS

Lava ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन को Lava Blaze 2 5G के तौर पर लॉन्च कर दिया है।

यह Latest Smartphone Lava Blaze Lineup का ही हिस्सा है।

इस सीरीज में कंपनी Blaze pro को भी लॉन्च कर चुकी है।

Lava ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन को Lava Blaze 2 5G के तौर पर लॉन्च कर दिया है। यह Latest Smartphone Lava Blaze Lineup का ही हिस्सा है। इस सीरीज में कंपनी Blaze pro को भी लॉन्च कर चुकी है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Lava Blaze 2 5G को कई अलग अलग कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसका MediaTek Dimensity 6020 प्रोसेसर से लैस होना है, इसके अलावा फोन में एक 50MP का कैमरा और 2.5D curved screen दी गई है।

यह भी पढ़ें: Upcoming Phones November 2023: धमाकेदार नवंबर के लिए हो जाएं तैयार, धूम मचाने आ रहे ये प्रीमियम स्मार्टफोन्स

Lava Blaze 2 5G Price in India and Availability

Lava Blaze 2 5G को तीन अलग अलग कलर में पेश किया गया है, आप इसे ग्लास ब्लैक, ग्लास ब्लू और ग्लास लैवेंडर कलर में खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन में दो रैम और स्टॉरिज मॉडल भी हैं। इस फोन के 4GB रैम और 63GB स्टॉरिज मॉडल को कंपनी ने 9999 रुपये और 6GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल को 10999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। फोन को 9 November से Lava Retail और Amazon India से खरीदा जा सकता है।

Lava Blaze 2 5G Specifications and Feature

Lava Blaze 2 5G में MediaTek Dimensity 6020 प्रोसेसर मिलता है, इसके अलावा फोन में 6GB तक की रैम और 128GB तक की स्टॉरिज मिलती है, हालांकि फोन में आपको 6GB तक की रैम एक्सपेन्शन का भी अवसर मिलता है। आप स्टॉरिज को भी माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 1TB तक बढ़ा सकते हैं। फोन को एंड्रॉयड 13 पर लॉन्च किया गया है।

यह भी पढ़ें: पहली सेल में Xiaomi 14 Series ने तोड़ा रिकॉर्ड! 4 घंटों में नए फोन हुए सोल्ड आउट, देखें क्या है खासियत

स्मार्टफोन में एक 6.56-इंच की HD+ IPS पंच-होल डिस्प्ले मिलती है, जिसे 2.5D Curved दिया गया है। इसके अलावा आपको 90Hz रिफ्रेश रेट भी मिलता है। फोन में फ्रन्ट पर एक 8MP का कैमरा मिलता है, इसके अलावा फोन में एक 50MP का रियर कैमरा LED फ्लैश के साथ आपको मिलता है।

फोन में एक 5000mAh की बैटरी मिलती है, जो 18W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है, इसमें ग्राहकों के लिए Type C Port भी दिया गया है। फोन में 5G सपोर्ट के साथ WiFi 802.11 b/g/n/ac का सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा फोन में ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी भी मिलती है। इसके अलावा फोन में साइड फिंगरप्रिन्ट सेन्सर और फेस अनलॉक के साथ ही बैटरी सेवर मोड भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: 81 करोड़ भारतीय नागरिकों का आधार डेटा हुआ लीक! जांच-पड़ताल में जुटी CBI, जानें पूरा मामला

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo