आग लगाने आ रहा ये देसी फोन, कमाल का डिजाइन, दो डिस्प्ले और इतना कुछ, देखकर खुली की खुली रह जाएंगी आँखें

Updated on 02-Oct-2024

Lava की ओर से एक धांसू फोन को 4 October को लॉन्च किया जाने वाला है। इस फोन को लेकर एक वीडियो भी जारी कर दिया गया है, जिसके अनुसार इस फोन के डिजाइन धमाकेदार होने वाला है और इसे Lava Agni 3 के तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है। वीडियो में फोन को देखने पर पता चलता है कि यह फोन कुछ कुछ Xiaomi Mi 11 Ultra से मेल खाता है। हालांकि, Lava की ओर से फोन को लेकर एक नया टीजर भी जारी कर दिया है। इस नए टीजर से फोन का लुक नजर आ रहा है, जिसके अनुसार फोन एक धांसू और आकर्षक करने वाला फोन है। इसके अलावा फोन को दो कलर में पेश किया जा सकता है, इसकी जानकारी भी सामने आ चुकी है।

अभी के लिए Lava Agni 3 स्मार्टफोन के स्पेक्स को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, हालांकि पहले लीक में यह सामने आ चुका है कि हों में आपको Dimensity 7300X प्रोसेसर मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में एक एक्शन बटन भी होने वाला है, जो लगभग लगभग iPhone की नई सीरीज में देखा जा चुका है। इतना ही नहीं, फोन में आपको Dolby Atmos का सपोर्ट भी मिलेगा।

Lava के इस देसी फोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप नजर आ रहा है, ऐसा हो सकता है कि यह फोन एक 50MP का Primary Camera से लैस हो और इसमें आपको OIS का सपोर्ट भी मिले। इतना ही नहीं, फोन में आपको एक टेलीफोटो कैमरा भी मिल सकता है। तीसरे कैमरा के तौर पर फोन में एक अल्ट्रावाइड कैमरा मिलने वाला है।

इतना ही नहीं, इस फोन को लेकर यानि Lava Agni 3 को लेकर यह भी जानकारी मिल रही है कि इस फोन में आपको दो AMOLED डिस्प्ले मिल सकती हैं, फोन में यह डिस्प्ले 1.5K 120Hz Curved AMOLED स्क्रीन के साथ मिल सकती है। यह स्क्रीन आपको फ्रन्ट पर मिल सकती है, हालांकि दूसरी डिस्प्ले के तौर पर आपको एक 1.74-इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलने वाली है। यह कैमरा मॉड्यूल के बगल में ही नजर आएगी।

इस दूसरी स्क्रीन को आप सेल्फ़ी के लिए एक व्यूफाइन्डर के तौर पर देख सकते हैं। इसमें आपको कई अलग अलग फ़ंक्शन भी मिलने वाले हैं। इसमें आपको म्यूजिक प्लेबैक कंट्रोल भी मिलने वाले हैं।

अभी के लिए Lava Agni 3 के इंडिया प्राइस को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, इस फोन को लेकर ऐसा माना जा रहा है कि हों को इंडिया में 30,000 रुपये के आसपास की कीमत में पेश किया जा सकता है। इस फोन को Amazon India के माध्यम से सेल किया जाने वाला है। अब देखना होगा कि फोन में आपको क्या क्या मिलता है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :